Chandauli news: देर रात्रि थाने की नब्ज टटोलने पहुंचे एसपी, मची अफरा-तफरी।

Chandauli news: देर रात्रि थाने की नब्ज टटोलने पहुंचे एसपी, मची अफरा-तफरी।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: एसपी आदित्य लांग्हे ने देर रात मुग़लसराय थाने का औचक निरीक्षण किया।

Chandauli news: देर रात्रि थाने की नब्ज टटोलने पहुंचे एसपी, मची अफरा-तफरी।

थाने की नब्ज टटोलने पहुंचे एसपी

रविवार की देर रात पुलिसिंग व्यवस्था को सुदृढ़ करने, थानों की व्यवस्था की सही जानकारी लेने और कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने के उद्देश्य से एसपी आदित्य लांग्हे व क्षेत्राधिकारी सदर राजेश राय द्वारा देर रात थाने की नब्ज टटोलने बिना पूर्व सूचना के थाना मुगलसराय पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने जनसुनवाई रजिस्टर, महिला डेस्क, आगन्तुक रजिस्टर, अपराध रजिस्टर,आनलाईन शिकायतों व लंबित विवेचनाओं के निस्तारण के बारे में जानकारी ली तथा थाना परिसर का भ्रमण कर अभियोगों से सम्बंधित सीज वाहनों को साफ सफाई के साथ मुकदमावार खड़ा करने हेतु निर्देशित किया। साथ ही थाने बैरेक, भोजनालय, हवालात आदि का भी निरीक्षण किया। 


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: मिलेगा 10 लाख तक ऋण।

Chandauli news: शूटिंग बॉल एसोसिएशन गठित।


एसपी ने दिए सख्त निर्देश

एसपी ने पुलिस की ड्यूटी महत्वपूर्ण स्थानों पर लगाए जाने के निर्देश दिए। किसी तरह की लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। प्रचलित श्रावण मास में थानाक्षेत्र में पडने वाले मंदिरों पर सुरक्षा के प्रबन्ध हेतु निर्देशित किया। थाना प्रभारी को रात्रि गश्त सुचारू रूप से किए जाने व वांछित अपराधियों की जल्द से जल्द धरपकड़ के आदेश दिए। आगन्तुक रजिस्टर चेक करते हुए थाने में आने वाले फरियादियों की समस्याओं का प्रमुखता से निस्तारण करने के भी आदेश दिए। साथ ही आपराधिक गतिविधियों पर सख्ती से रोक लगाने हेतु थानों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मौजूदा पुलिस कर्मचारियों से कामकाज के बारे में जानकारी ली गई। थाना क्षेत्रों में रात्रिकालीन गश्त एवं वाहन चैकिंग को तेज कर आवश्यक कार्रवाइयां करने के निर्देश दिए।


सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा

औचक निरीक्षण के बाद  एसपी ने जिले में श्रावण मास कांवड़ यात्रा-2024 को सकुशल संपन्न कराए जाने की दृष्टिगत थाना मुगलसराय के पड़ाव अन्तर्गत रात्रि भ्रमण किया तथा सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होनें भ्रमण के दौरान कांवड़ मार्ग के महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे, विद्युत व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था व मेडिकल कैम्प, कावड़ियों के रूकने एवं विश्राम जलपान, यातायात सुरक्षा व्यवस्था, सुगम यातायात हेतु उचित ट्रैफिक व्यवस्था एवं रोड व्यवस्था का जायजा लिया तथा नौबतपुर पुलिस बूथ बिहार बार्डर से लेकर हाइवे पर लगी सभी ड्यूटियों को चेक किया औऱ सभी को कर्तव्यनिष्ठा व मनोभाव से ड्यूटी करने के लिए निर्देशित किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top