Chandauli news: एक और स्कूल बस पलटी, इस क्षेत्र में हुआ हादसा।

Chandauli news: एक और स्कूल बस पलटी, इस क्षेत्र में हुआ हादसा।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद चंदौली में एक और स्कूल बस पलटने का मामला सामने आया है। इससे पहले चकिया क्षेत्र में स्कूल बस पलटने से कई घायल हुए थे।

Chandauli news: एक और स्कूल बस पलटी, इस क्षेत्र में हुआ हादसा।

यहां स्कूल बस पलटी

जनपद के बलुआ क्षेत्र में आज यानी गुरुवार को बच्चों से भरी एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गया। उक्त बस में आधा दर्जन से अधिक बच्चों के होने के बात बताई जा रही है। हालांकि हादसे में किसी भी बच्चे को गंभीर चोट लगने की सूचना नही है, पर लगातार ही रहे स्कूल बस पलटने के मामले बेहद ही गंभीर है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: एसपी का तबादला एक्सप्रेस।

Chandauli news: तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला।


गड्ढे के कारण हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार धानापुर विकासखंड के खरखोलिया मोहरगंज इलाके से बच्चों को लाने के लिए बीएंडबी इंटरनेशनल स्कूल की बस निकली हुई थी। बताया जा रहा है कि उक्त बस में 9 स्कूली बच्चे सवार थे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बलुआ क्षेत्र के नौदर गांव के समीप जलकल विभाग के द्वारा खोदे गए गड्ढे की वजह से स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त हादसे में एक स्कूली बच्ची को हल्की सी चोट आई है, जिसका उपचार कराया जा रहा है। इस संबंध में धानापुर पुलिस द्वारा बताया कि सड़क के किनारे बस पलटने की सूचना मिली थी। कोई बच्चा घायल नहीं हुआ है, तथा स्थिति सामान्य है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top