Chandauli news: लाखों की अफीम बरामद, बड़े-बड़े शहरों में होती थी सप्लाई।

Chandauli news: लाखों की अफीम बरामद, बड़े-बड़े शहरों में होती थी सप्लाई।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: डीडीयू जीआरपी के जवानों ने स्टेशन से भारी मात्रा में अफीम बरामद किया है।

Chandauli news: लाखों की अफीम बरामद, बड़े-बड़े शहरों में होती थी सप्लाई।

लाखों रुपया मूल्य की अफीम बरामद

चंदौली के डीडीयू जीआरपी के जवानों ने चेकिंग के दौरान स्टेशन से भारी मात्रा में अफीम बरामद किया है। मौके से पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया। बरामद अफीम को बड़े शहरों में बेचने हेतु ले जाया जा रहा था। फिलहाल जीआरपी, अभियुक्त के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी है। वहीं बरामद अफीम की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: हत्या या कुछ और ? 

Chandauli news: नब्ज टटोलने पहुंचे एसपी।


ऐसे मिली जवानों को सफलता

दरसअल, रेलवे उच्चाधिकारियों के निर्देश पर डीडीयू जीआरपी के जवानों द्वारा पवित्र सावन माह के मद्देनजर अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान जीआरपी के जवानों ने स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 7/8 के पश्चिमी छोर स्टेशन नाम पटिका बोर्ड के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा। संदेह होने पर जवानों ने व्यक्ति की तलाशी ली। तलाशी में व्यक्ति के पास मौजूद पिट्ठू बैग से 1 किलो अफीम बरामद हुआ। जवानों ने तत्काल व्यक्ति को गिरफ्तार किया और थाने लाकर पूछताछ की।


बड़े शहरों में बेचता था अफीम

मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम दामोदर प्रसाद है, जो कि झारखंड का रहने वाला है। जीआरपी के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह झारखण्ड के चतरा व आसपास के क्षेत्रों से अनजान व्यक्तियो से अफीम खरीद कर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा आदि शहरो मे जरुरतमंद लोगो को ऊंचे दामों में बेच कर अवैध धन अर्जित करते है। बताया, अभियुक्तों के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top