Chandauli news: किशोरी को अकेली देख घर मे घुसा युवक, फिर हो गया ये कांड।

Chandauli news: किशोरी को अकेली देख घर मे घुसा युवक, फिर हो गया ये कांड।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जिले के बबुरी थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ छेड़खानी के प्रयास का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

Chandauli news: किशोरी को अकेली देख घर मे घुसा युवक, फिर हो गया ये कांड।

किशोरी के साथ जबर्दस्ती की प्रयास

जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में किशोरी के साथ घर मे घुसकर छेड़खानी का प्रयास किये जाने का एक मामला सामने आया है। शोर मचाते हुए किशोरी ने भाग कर अपने आप को बचाया। घटना के समय किशोरी घर पर अकेली थी। परिजनों के आते ही किशोरी ने सारी बातें बताई। नाराज परिजनों ने मंगलवार को गांव के ही एक युवक के खिलाफ बबुरी थाने में तहरीर दिया। फिलहाल पुलिस, तहरीर के आधार पर घटना की छानबीन में जुटी है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: ट्रेन से कटी सैकड़ों बत्तख।


जाने क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बबुरी थानाक्षेत्र अंतर्गत गांव स्थित एक घर मे किशोरी अकेली थी। किशोरी के पिता जिले से बाहर गए हुए थे, तथा किशोरी की मां, घर से कहीं बाहर गयी हुई थी। पुलिस को दिए गए तहरीर के अनुसार, किशोरी को घर पर अकेला पाकर गांव का ही एक युवक घर मे घुस गया और गंदी नियत से किशोरी के साथ छेड़खानी करने लगा। युवक की हरकतों से किशोरी काफी डर गई। वह चिखते-चिल्लाते हुए किसी तरह युवक से अपना हाथ छुड़ाकर भाग निकली। पिता के लौटने के बाद किशोरी ने सारी आपबीती सुनाई।


किशोरी के पिता को मिली धमकी

नाराज पिता आनन-फानन में युवक के घर पूछताछ करने पहुंचा। आरोप है कि इस दौरान युवक द्वारा किशोरी के पिता को पैसे का लालच देकर मामला दबाने तथा न मानने पर धमकी दी गयी। जिससे किशोरी का परिवार डर से सहमा हुआ है। अपने आप को मजबूत करते हुए किशोरी के पिता ने बबुरी थाना में घटना की लिखित तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराया और न्याय की गुहार लगाई। वही तहरीर मिलने के बाद बबुरी पुलिस मौके पर जाकर घटना की जांच पड़ताल किया। बताया जा रहा है कि अभी तक प्राथमिक की दर्ज नहीं की गई है।  जिससे पीड़ित परिवार को आगे किसी अनहोनी का भय सता रहा है। मामले में बबुरी पुलिस द्वारा बताया गया कि मामला संज्ञान में है तथा दोनों पक्षों को थाने पर बुलाया गया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top