Chandauli news: ट्रेन से गिरा 3 साल का बच्चा, बचाने में मां भी गिरी- दोनों की मौत।

Chandauli news: ट्रेन से गिरा 3 साल का बच्चा, बचाने में मां भी गिरी- दोनों की मौत।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में ट्रेन से गिरकर मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना शुक्रवार की बताई जा रही है।

Chandauli news: ट्रेन से गिरा 3 साल का बच्चा, बचाने में मां भी गिरी- दोनों की मौत।

ट्रेन से गिरकर मां-बेटे की मौत

जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में चलती ट्रेन से गिरकर मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गयी। हालांकि, हादसे के बाद बच्चा जिंदा था, पर समय पर इलाज न मिलने के कारण उसकी भी मौत हो गयी। मां-बेटा दोनों ट्रेन से कहीं जा रहें थें। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद शवों को अपने कब्जे में ले लिया और शवों का पीएम करवा कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग।

Chandauli news: एक्शन में यातायात पुलिस ।


बच्चे को बचाने में गिरी मां

जानकारी के अनुसार धीना थानाक्षेत्र निवासी अमित कुमार, कानपुर में किसी निजी कंपनी में कार्यरत है। अमित की पत्नी 25 वर्षीय रूबी और बेटा 3 वर्षीय आशीष गांव में ही रहते थें। बताया जा रहा है कि अमित ने अपनी पत्नी और बेटे को कानपुर बुलाया था। पत्नी रूबी, अपने बेटे आशीष को लेकर ट्रेन पकड़कर कानपुर जाने के लिए निकली। साथ मे उनका कोई रिश्तेदार भी था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उतरी गांव के समीप चलती ट्रेन में 3 वर्षीय आशीष, खेलते-खेलते गेट पर पहुंच गया। बच्चे की मां रूबी भी बच्चे को रोकने गयी। इस दौरान बच्चे का पैर फिसला और वह ट्रेन से नीचे गिर गया। बच्चे को बचाने की प्रयास में रूबी भी ट्रेन से नीचे गिर गयी।


दोनों की हुई मौत

ट्रेन से गिरने के बाद रूबी की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि बताया जा रहा है कि बच्चा जिंदा था। मां-बेटे के साथ ट्रेन में मौजूद उनका रिश्तेदार अगले स्टेशन पर उतरा और भागते हुए मौके पर पहुंचा। इलाज के लिए बच्चे को अस्पताल ले ही जा रहा था कि बच्चे की भी मौत हो गयी। देर रात हुई इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया और शवों का पीएम करवा कर आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top