Chandauli news: (VIDEO) वायरल वीडियो, जमीनी विवाद में संघर्ष- तमाशा देखती रही पुलिस।

Chandauli news: (VIDEO) वायरल वीडियो, जमीनी विवाद में संघर्ष- तमाशा देखती रही पुलिस।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद चंदौली के चकिया क्षेत्र में हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Chandauli news: (VIDEO) वायरल वीडियो, जमीनी विवाद में संघर्ष- तमाशा देखती रही पुलिस।

जमीनी विवाद में मारपीट

जनपद चंदौली के चकिया थाना अंतर्गत अर्जी खुर्द में जमीनी विवाद में हुई मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि एक पक्ष के मनबढ़ों ने दूसरे पक्ष के दो भाइयों को पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोप है कि उक्त मारपीट के दौरान मौके पर पुलिस मौजूद थी। बावजूद इसके मनबढ़, दोनों भाइयों को पीटते रहे। मामले में पीड़ितों ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।




पुलिस की मौजूदगी में मारपीट


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: (VIDEO) अधिकारी मांग रहें घुस

Chandauli news: टक्कर, एक कि दर्दनाक मौत।


जानकारी के अनुसार चकिया थाना अंतर्गत अर्जी खुर्द में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई, और बाद में दोनों पक्ष आपस मे भीड़ गए। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक पक्ष के मनबढ़ों ने दूसरे पक्ष के दो भाई, अनिल कुमार और सुनील कुमार को बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। वहीं अगर वायरल वीडियो की बात करें तो मौके पर पुलिस दिख रही है और एक महिला का आवाज आता है कि "आप के रहते हुए भी ऐसा मार हो सकता है। 


पीड़ितों ने कही ये बात

मीडिया को जानकारी देते हुए पीड़ितों ने बताया कि उनके घर के सामने उनकी नंबर की जमीन खाली पड़ी है। जिस पर दबंग दीवाल जोड़ कर बलपूर्वक कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। आरोप लगाया कि, विरोध करने पर दबंग उन्हें मारने-पीटने लगे। साथ ही पुलिस के सामने मारपीट होने की बात बताई। पीड़ित घायलों ने बताया कि इससे पहले भी इसी जमीन के लिए विवाद हुआ था। सुलह-समझौता भी किया जा चुका है जो स्टांप पेपर पर लिखित है। लेकिन मनबढ़ मानने को तैयार नहीं। पुनः जमीन कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। विरोध करने पर मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ितों ने मामले को लेकर पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। इस बाबत सीओ ने बताया की मामले की जांच की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top