Chandauli news: देखें वीडियो, तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, दर्दनाक मौत।

Chandauli news: देखें वीडियो, तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, दर्दनाक मौत।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली के चकिया क्षेत्र में हुई सड़क हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी।

Chandauli news: देखें वीडियो, तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचला, दर्दनाक मौत।

ट्रक ने महिला को कुचला

जनपद चंदौली के चकिया क्षेत्र में बुधवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए जिला मर्चरी भिजवा दिया। वहीं हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: 18 साल बाद आया कोर्ट का फैसला।

Chandauli news: 2 दिनों में 116 लोगों के विरुद्ध कार्यवाही।

Chandauli news: (VIDEO) पुलिस से घूसखोरी ?


दवा लेने जा रही थी महिला

जानकारी के अनुसार चकिया क्षेत्र अंतर्गत लोहरपुरवां गांव निवासी माधव के 35 वर्षीय पत्नी चंद्रकला, किसी के साथ बाइक सवार होकर अपनी सास के लिए दवा लेने निकली हुई थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चकिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सिकन्दरपुर इलाके के एक बॉब बैंक के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को कुचल दिया जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गयी। जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति बच गया।



पुलिस ने कब्जे में लिया शव

उक्त हादसे के बाद मौके पर भारी तादात में लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि रास्ते मे एक ट्राली खड़ा था। जिस कारण उक्त हादसा हुआ। तथा आये दिन सड़क किनारे खड़े किये गये वाहनों की वजह से दुर्घटनाएं होती रहती है। वहीं सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मौके का मुआयना करने के साथ आवश्यक पूछताछ किया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस, आगे की कार्यवाही में जुटी है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top