Chandauli news: भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत।

Chandauli news: भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र में हुई एक सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी।

Chandauli news: भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत।

पेड़ से टकराई अनियंत्रित बोलेरो

चंदौली के कंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत परसिया चारी के पास गुरुवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार बोलेरो, पेड़ से जा टकराई। हादसे में जहां तीन लोगों की मौत हो गयी वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वाराणसी रेफर किया गया है। सूचना पर पहुंचीं पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।


बाबा कीनाराम दर्शन को आये थे लोग


CHANDAULI NEWS IN HINDI:

Chandauli news: (VIDEO)इनके विरुद्ध दर्ज होगा मुकदमा।


जानकारी के अनुसार बिहार के दुर्गावती थानाक्षेत्र अंतर्गत 4 लोग और चंदौली के रहने वाले एक लोग, बोलेरो से बाबा कीनाराम मठ में दर्शन-पूजन करने रामगढ़ आये थे। यहां दर्शन-पूजन कर सभी बोलेरो में सवार होकर देर रात वापस घर जाने के लिए निकले। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कंदवा थानाक्षेत्र अंतर्गत परसियां गांव के समीप किन्ही कारणों से बोलेरो अनियंत्रित हो गयी और सीधा जाकर एक पेड़ से जा टकराई और बाद में सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।


मौके पर तीन की मौत

हादसे में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए थे। मौके पर तीन लोगों क्रमशः सोनू यादव, धनंजय यादव और गुड्डू यादव की मौत हो चुकी थी। हालांकि, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने मौतों की पुष्टि की। साथ ही घटना में गंभीर रूप से घायल सुशील और राहुल को प्राथमिक उपचार देने के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस, शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top