Chandauli news: चोरी का खुलासा, यहां दिया था चोरी को अंजाम।

Chandauli news: चोरी का खुलासा, यहां दिया था चोरी को अंजाम।

0

CHANDAULI NEWS

Chandauli news: चंदौली के मुग़लसराय पुलिस ने बीते दिनों क्षेत्र से हुए एक चोरी का खुलासा किया है। मामले में पुलिस, अभियुक्त को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

 

Chandauli news: चोरी का खुलासा, यहां दिया था चोरी को अंजाम।

पुलिस के पकड़ में आया चोर

जनपद चंदौली (Chandauli) के मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने चेकिंग के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर चोरी के घटना कारित करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस, अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाही करने में जुटी है।


RELATED POST:


घर मे घुसकर किया था चोरी

जानकारी के अनुसार बीते 25 जून को मुग़लसराय के पटेल नगर क्षेत्र निवासी ऋषि उर्फ प्रीतपाल सिंह ने मुग़लसराय कोतवाली में तहरीर दिया था कि उसके पत्नी की मोबाइल और 33,570 रुपया नगद चोरी हो गयी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और घटना की छानबीन में जुट गई। विवेचना के दौरान कैलाशपुरी निवासी सूरज का नाम सामने आया।


ऐसे हुई गिरफ्तारी

मुग़लसराय पुलिस चोरी की घटना का छानबीन कर ही रही थी कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मइली की एक सप्ताह पहले पटेल नगर में जो पैसे व मोबाइल की चोरी हुई थी, उससे सम्बन्धित अभियुक्त अपने घर कैलाशपुरी में मौजूद है। सूचना पर पुलिस टीम एक्टिव हुई और अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में हुआ खुलासा

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त सूरज कुमार ने बताया कि उससे गलती हो गयी है। उसने पटेल नगर में एक सप्ताह पहले, रात को एक घर से रूपया व मोबाइल चोरी किया था। अभियुक्त ने बताया कि उसने किसी को मोबाइल बेच दिया है तथा उसके पास 15250 रुपया बचा है। मामले में पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।


ALSO READ:

Weather Report: आपके राज्य में अगले 4 दिनों तक कैसा रहेगा मौसम



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top