Chandauli news: (VIDEO) देखिए आग का तांडव, पल भर में सबकुछ हुआ राख।

Chandauli news: (VIDEO) देखिए आग का तांडव, पल भर में सबकुछ हुआ राख।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली के एक प्लास्टिक फैक्ट्री में बुधवार की भोर भीषण आग लग गयी और आग ने सबकुछ तबाह कर दिया।

Chandauli news: (VIDEO) देखिए आग का तांडव, पल भर में सबकुछ हुआ राख।

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रामनगर फेज वन स्थित एक प्लास्टिक के फैक्ट्री/गोदाम में बुधवार की भोर में लगभग तीन बजे अचानक से आग लग गई। आग लगने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कई घंटों की कड़ी मसक्कत के बाद आग पर काबू पाया। फिलहाल स्थिति सामान्य बताई जा रही है।


वाराणसी से मंगानी पड़ी गाड़ियां


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: (VIDEO) बच्चों से भरी बस पलटी।

Chandauli news: (VIDEO) दिन दहाड़े फायरिंग।

Chandauli news: (VIDEO) करंट की से महिला की मौत।


जानकारी के अनुसार रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया फेज वन स्थित एक फैक्ट्री में प्लास्टिक के कबाड़ से दाना बनाए जाने का काम होता है। बुधवार की भोर में लगभग तीन बजे अज्ञात कारणों से प्लास्टिक के कबाड़ में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने गोदाम में पड़े पूरे सामान को अपने आगोश में ले लिया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को  दी। सूचना पर डीडीयू नगर से तीन गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर रवाना हो गई। मौके पर आग काफी विकराल हो चुकी थी, इसलिए वाराणसी से दो गाड़ियां मंगवानी पड़ी। साथ ही चंदौली से एक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मंगवानी पड़ी। आपको बता दें कि उक्त छह गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। सुबह लगभग साढ़े आठ बजे फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।



फायर ऑफिसर ने कही ये बात

इस संबंध में फायर ऑफिसर रमाशंकर तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया। लगभग 4.30 घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया है। अगलगी की घटना से हुए नुकसान की जानकारी की जा रही है, प्रथम दृष्टया लगभग दस लाख से अधिक की क्षति हुई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top