Chandauli news: रेलवे जीएम का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण, प्रगति का किया समीक्षा।

Chandauli news: रेलवे जीएम का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण, प्रगति का किया समीक्षा।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक छत्रसाल सिंह ने पटना-गया और गया-डीडीयू रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने गया स्टेशन पर चल रहे स्टेशन पुनर्विकास कार्य के प्रगति का समीक्षा किया।

Chandauli news: रेलवे जीएम का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण, प्रगति का किया समीक्षा।

रेलवे जीएम का निरीक्षण

पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक छत्रसाल सिंह द्वारा रविवार को पटना-गया और गया-डीडीयू रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण किया गया। इस दौरान महाप्रबंधक ने इस रेलखंड के रेलवे ट्रैक, रेल पुलों आदि का मुआयना किया। महाप्रबंधक ने रेल ट्रैक के बेहतर रख-रखाव पर संतोष व्यक्त करते हुए संरक्षित रेल परिचालन के लिए हर संभव कदम उठाने का निर्देश दिए।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: जिलाध्यक्ष के रूप में फिर से पदभार।

Chandauli news: सड़क हादसे में एक कि दर्दनाक मौत।



अधिकारियों के साथ की समीक्षा 

निरीक्षण के क्रम में महाप्रबंधक ने गया जंक्शन पर चल रहे स्टेशन पुनर्विकास से संबंधित कार्यों की अधिकारियों के साथ समीक्षा की। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। महाप्रबंधक ने निर्माण कार्य उच्च गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय-सीमा पर पूरा करने का निर्देश दिए। पुनर्विकसित स्टेशन भवन, आकर्षक डिजाइन के साथ उन्नत एवं आधुनिक यात्री सुविधाओं से युक्त होगा। इसके साथ ही महाप्रबंधक द्वारा गया जंक्शन का भी निरीक्षण किया गया। इस दौरान महाप्रबंधक ने स्टेशन की साफ-सफाई, प्रतीक्षालय, एफओबी सहित अन्य यात्री सुविधाओं का जायजा लिया।


निरीक्षण के दौरान पं. दीन दयाल उपाध्याय मंडल के मंडल रेल प्रबंधक राजेश गुप्ता, दानापुर मंडल के मंडल रेल प्रबंधक जयंत कुमार चौधरी तथा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे। 

       

    

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top