Chandauli news: ऑपरेशन शुरुर, 103 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही।

Chandauli news: ऑपरेशन शुरुर, 103 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली पुलिस द्वारा ऑपरेशन शुरुर के तहत कुल 103 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई है।

Chandauli news: ऑपरेशन शुरुर, 103 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही।

सड़क पर चढेगा शुरूर तो जेल जायेगें जरूर

सड़क पर, कार में, सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना या फिर शराब पीकर गाड़ी चलाना दंडनीय अपराध है। ऐसा करना आपके और आपकी वजह से दूसरे के लिये खतरनाक साबित हो सकता है। यह जरूरी बातें जानते हुए भी कई लोग अपनी आदतों से बाज़ नही आते। ऐसे लोगों के लिए चन्दौली पुलिस ने गुरूवार देर शाम से लेकर रात तक "ऑपरेशन सड़क पर शुरूर" अभियान चलाया। एसपी आदित्य लांग्हे के निर्देश पर चले इस अभियान में शराबियों की विरूद्ध कार्रवाई की गई। 


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: लाईसेंसी शस्त्र की आड़ में लिए थे अवैध असलहा।

Chandauli news: शराब की बोतल से फोड़ा युवक का सिर।


ब्रेथ एनालाईजर से टेस्ट

चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने, रंगबाजी दिखाने, जुआ खेलने, स्टंट दिखाने, छेड़खानी करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई जारी है। अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वालों का ब्रेथ एनालाईजर से टेस्ट किया जा रहा है। पॉजिटिव पाए जाने पर कार्रवाई की जा रही है, एक बार से अधिक पकड़े जाने पर डिफॉल्टर्स का लाइसेंस भी निरस्त करवाने की कारवाई की जा रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में संवेदनशील जगह चिह्नित कर पुलिस ने ऑपरेशन सड़क पर शुरूर के तहत उपरोक्त प्रकार के व्यक्ति पर कार्यवाही की जा रही है।


कार्यवाही के साथ जागरूकता

चन्दौली पुलिस, ऐसे लोगों के विरुद्ध मात्र कार्यवाही ही नहीं कर रही बल्कि ऐसे सभी लोगों को मादक पदार्थों, शराब के सेवन से होने वाले आर्थिक व शारीरिक हानि के साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा व परिवार के सदस्यों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव के सम्बन्ध में विधिवत जागरूक किया जा रहा। साथ ही मादक पदार्थों का सेवन न करने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा। एसपी आदित्य लांग्हे ने बताया कि जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारियों को "आपरेशन सड़क पर शुरूर" अभियान लगातार चलाते हुए कार्यवाही किये जाने के साथ ही लोगों को जागरूक किये जाने हेतु निर्देश दिये गये हैं। यह अभियान निरन्तर पूरे जनपद में चलाया जाता रहेगा।


थानाक्षेत्रों में किये गए कार्यवाही का विवरण

इसी क्रम में गुरुवार को थाना मुगलसराय में 13, अलीनगर में 10, चंदौली में 16, सैयदराजा में 13, चकिया में 23, कंदवा में 02, धीना में 10, सकलडीहा में 04, शहाबगंज में 03, इलिया में 02, नौगढ़ में 05 और धानापुर में 02 लोगों के विरुद्ध 34 P. Act./292 BNS के तहत कुल 103 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top