Chandauli news: सड़क हादसे में एक कि दर्दनाक मौत, बाल बाल बचा दूसरा व्यक्ति।

Chandauli news: सड़क हादसे में एक कि दर्दनाक मौत, बाल बाल बचा दूसरा व्यक्ति।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: रविवार को चंदौली में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि दूसरा एक व्यक्ति बाल बाल बच गया।

Chandauli news: सड़क हादसे में एक कि दर्दनाक मौत, बाल बाल बचा दूसरा व्यक्ति।

सड़क हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत

रविवार को जनपद चंदौली के बबुरी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं इस हादसे में अन्य एक व्यक्ति बाल-बाल बचा। हालांकि, व्यक्ति को हल्की-फुल्की चोटें आई है। बाइक सवार दोनों व्यक्ति वाराणसी जा रहें थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news:बड़े रैकेट का खुलासा, 5 गिरफ्तार।

Chandauli news: बीते 3 दिनों में 134 पर कार्यवाही।



ट्रामा सेंटर जा रहें थें दोनों

जानकारी के अनुसार चकिया क्षेत्र अंतर्गत गरला गांव निवासी शिव कुमार, गांव निवासी 42 वर्षीय निरंजन के साथ बाइक से ट्रामा सेंटर जाने के लिए निकले हुए थें। कुछ दिनों पहले एक दुर्घटना में शिव कुमार की पत्नी घायल हो गयी थी। उनका इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। पत्नी की इलाज के लिए पैसा व अन्य सामग्री लेकर अस्पताल पहुंचना था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बबुरी क्षेत्र अंतर्गत अकोड़वा कला समीप किसी अज्ञात पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में निरंजन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शिव कुमार बाल बाल बच गए। हादसे की सूचना पर पहुंची बबुरी पुलिस ने मौके से आवश्यक जानकारी हासिल की और शव को पीएम के लिए जिला मर्चरी भिजवा दिया।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top