Chandauli news: (VIDEO) अधिकारी मांग रहें घुस, दिव्यांगों ने हाइवे पर काटा बवाल।

Chandauli news: (VIDEO) अधिकारी मांग रहें घुस, दिव्यांगों ने हाइवे पर काटा बवाल।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद चंदौली में सोमवार को दिव्यांगों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर हाइवे जाम कर दिया और दिव्यांग कल्याण अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए।

Chandauli news: (VIDEO) अधिकारी मांग रहें घुस, दिव्यांगों ने हाइवे पर काटा बवाल।

दिव्यांगों ने हाइवे किया जाम

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचफेरवा समीप नेशनल हाईवे -19 पर दिव्यांगों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर चक्काजाम कर दिया। सावन के पहले सोमवार को हाइवे पर चक्काजाम की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस दिव्यांगों को समझाने में जुट गई। पर दिव्यांग, डीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। बाद में मौके पर पहुंचे पीडीडीयू नगर तहसीलदार राहुल सिंह के आश्वासन पर दिव्यांगों ने धरना समाप्त किया। इस दौरान दिव्यांगों ने डीएम को संबोधित, अपने दस सूत्रीय मांगों का पत्रक सौपा।


जानकारी देतें दिव्यांग

दिव्यांग कल्याण अधिकारी पर गंभीर आरोप

धरनारत दिव्यांगों ने दिव्यांग कल्याण अधिकारी पर बड़ा आरोप लगाया। मौके पर मौजूद परिवर्तन सेवा समिति के अध्यक्ष दिव्यांग अजय बहादुर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिव्यांग कल्याण अधिकारी, दिव्यांगों के साथ दुर्व्यवहार करते है। चपरासी, विभाग की तरफ से दिव्यांगों को मुफ्त में मिलने वाले उपकरणों के लिए धन डिमांड करता हैं, साथ ही गलत भाषा का इस्तमाल भी करते है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: (VIDEO) लेखपाल की मनमानी।

Chandauli news: (VIDEO) 20 लाख की मोबाइल।


एसडीएम ने कही जांच की बात

इस संबंध में एसडीएम डीडीयू नगर आलोक कुमार ने बताया कि दिव्यांगों ने अपनी मांगों के समर्थन में पत्रक दिया है। इसे दिव्यांगजन शसक्तीकरण अधिकारी को प्रेषित कर दिया गया है। जल्द ही उनकी मांगों पर कार्रवाई होगी, वहीं आरोपों के बाबत बताया की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top