Chandauli news: मतदाता शर्मिंदगी के साथ अब कर रहें पश्चाताप- डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय।

Chandauli news: मतदाता शर्मिंदगी के साथ अब कर रहें पश्चाताप- डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: पूर्व सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में संसदीय क्षेत्र से आये सभी समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना।

Chandauli news: मतदाता शर्मिंदगी के साथ अब कर रहें पश्चाताप- डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय।

समस्याओं से रूबरू हुए पूर्व मंत्री

पूर्व सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में संसदीय क्षेत्र से आये सभी समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के समस्याओं को सुना। उन्होंने जनपद के पदाधिकारियों के साथ बैठकर, उनसे केन्द्र एवं प्रदेश सरकार के द्वारा चलाए जा रहे है सभी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए लगातार जन सम्पर्क एवं जन संबाद बनाए रखने का  आह्वान किया।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: (VIDEO) सदन में गरजें सपा विधायक।

Chandauli news: सीएम डैशबोर्ड समीक्षा।

Chandauli news: (VIDEO) रेलवे का त्रिशूल एक्सपेरिमेंट।


छलका जनता से दूर होने का दर्द

इस दौरान डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय ने कहा कि आत्म विश्वास के कारण लोकसभा चुनाव परिणाम उनके विपरीत आया। कहा कि, चुनाव में विरोधियों द्वारा उनके सरकार और संगठन पर विश्वास करने वाले मतदाताओं को झूठ बोलकर गुमराह किया गया। और अब आज हर वर्ग/समाज के मतदाता, शर्मिन्दगी महसूस करते हुए पश्चाताप कर रहे है। उन्होंने मौजूद कार्यकर्ताओं से कहा कि आज फिर से जनता के बीच पहुंचकर पूरे सम्मान और उनके जनहित से जुड़े कामों को प्राथमिकता देते हुए कराने का काम करें। आज देश और प्रदेश में जो भाजपा की सरकारें चल रही है उसमें हर वर्ग समाज का बहुत बड़ा योगदान रहा है। आज लोगों की जो उपस्थित दिखाई दे रही है उससे हम सबको महसूस हो रहा है कि हमारे हारने के बाद भी जितने वाले प्रत्याशी से ज्यादा हमारे संगठन और सरकार के प्रति लगाव दिखाई दे रही है। अब कार्यकर्ताओं को उनको फिर से साथ में रखते हुए आगे आने वाले चुनावों को भारी बहुमत से विजय पताका फहराकर विरोधियों को उनके झूठ और गुमराह बनाने का जवाब देने के लिए अभी से पूरी तैयारी कर के मैदान में जाने की जरूरत है।


उसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से चलकर जनपद में अपने प्रवास के दौरान एक दो दिन रहकर समस्याओं को सुनने के लिए आवासीय परिसर को देखकर जगह को चिन्हित किया । वहां से के यन पाण्डेय के हास्पीटल मैक्सिवल पहुंचकर वृक्षारोपण कार्य किया गया। उसके बाद चहनियां मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा के नीजी आवास, चहनियां पहुंचकर उनके मांगलिक कार्य में उपस्थित हुए। वहां भी बहुत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रीय जनता द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। उसके बाद अपने कैंप कार्यालय सारनाथ में पहले से इंतजार कर रहे क्षेत्रीय जनता एवं कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित किया तथा शिवगंगा एक्सप्रेस पकड़कर नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top