Chandauli news: (VIDEO) दिन दहाड़े फायरिंग, युवक के पीठ पर लगी गोली।

Chandauli news: (VIDEO) दिन दहाड़े फायरिंग, युवक के पीठ पर लगी गोली।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को दिन दहाड़े हुई फायरिंग से हड़कंप मच गया। फायरिंग में एक युवक को गोली लगी है।

Chandauli news: (VIDEO) दिन दहाड़े फायरिंग, युवक के पीठ पर लगी गोली।

युवक पर जानलेवा हमला

जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर दिन दहाड़े हुई फायरिंग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। यहां बाइक से आये हौसला बुलंद बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दिया। गोली, युवक के पीठ पर लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और घायल युवक को अस्पताल भिजवाया जहां युवक का उपचार जारी है। वहीं पुलिस, घटना की छानबीन में जुटी हुई है।


जानकारी देतें एएसपी, चंदौली

बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत झांसी गांव का निवासी 20 वर्षीय श्यामसुंदर, अपने खेत पर किसी काम से गया हुआ था। कुछ देर बाद काम खत्म कर वह वापस अपने घर की ओर निकला। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नहर के मुख्य माइनर के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने श्यामसुंदर को बीच सड़क रोक लिया और मौके पर काफी देर तक किसी बात को लेकर विवाद चला। इसी बीच बाइक सवार एक बदमाश ने श्यामसुंदर को गोली मार दिया। गोली श्यामसुंदर के पीठ पर लगी और श्यामसुंदर मौके पर ही मूर्छित होकर गिर गया। वहीं हमले के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन खेतों पर काम कर रहें लोग मौके पर पहुंचें। आनन-फानन में घायल श्यामसुंदर को वाराणसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार जारी है। मामले में एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि मौके का मुआयना किया गया है तथा घायल का उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि हमलावर पीड़ित के गांव के ही है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top