Chandauli news: (VIDEO) दबंगों की आतंक से सहमा परिवार, न्याय की आस में काट रहें थाने का चक्कर।

Chandauli news: (VIDEO) दबंगों की आतंक से सहमा परिवार, न्याय की आस में काट रहें थाने का चक्कर।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र निवासी एक परिवार, दबंगों की दबंगई से सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने एसपी को पत्र लिख न्याय का गुहार लगाया है।

Chandauli news: (VIDEO) दबंगों की आतंक से सहमा परिवार, न्याय की आस में काट रहें थाने का चक्कर।

दबंगों की दबंगई से सहमा परिवार

चंदौली के शहाबगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत गोविन्दीपुर गांव निवासी एक परिवार ने गांव के ही दो लोगों पर मारपीट करने, घर का सामान तोड़ने सहित और भी कई गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही पीड़ितों ने दबंगों द्वारा उनके 11 साल की बेटी को पटकने के बात बताई। पीड़ित परिवार ने बताया कि स्थानीय थाने में उनकी कोई भी सुनवाई नही हुई, जिससे दबंगों का हौसला बुलंद है। 


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: अपहरण का प्रयास।

Chandauli news: सर्पदंश से बालिका की मौत।

Chandauli news: बच्ची के साथ हैवानियत।


जाने क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ये पूरा मामला जिले के शहाबगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत गोविन्दीपुर गांव का है। पीड़ित महिला कमल देवी, एसपी को दिए प्रार्थना पत्र में लिखती है कि वह अपने पति राकेश और 11 साल की बच्ची के साथ रहती है। वे काफी गरीब है और पति-पली मजदूरी करके जीविकोपार्जन करते है। आरोप लगाया कि बीते 16 जुलाई 2024 की रात करीब 8 बजे गांव के ही कमरू यादव और अरविंद यादव नामक दो व्यक्ति उनके रिहायशी मकान में घुसे और परिवार को अनावश्यक रुप से गाली-गलौज देने लगे। साथ ही जान सेमारने की धमकी देते हुए मारने-पीटने लगे। इस दौरान दबंगों ने उनकी 11 साल की बेटी को उठा कर पटक दिया जिससे उसके दाहिने पैर में गम्भीर चोट लगा है। साथ ही दबंगों ने घर मे रखा कंडाल, बक्सा, चूल्हा, लाईन का तार, टी0वी0, पंखा के साथ तोड-फोड़ किये और घर का सारा सामान बाहर फेक दिये। कमल देवी ने बताया कि पति के घर लौटने पर उन्होंने सारी बात कही। पति राकेश घटनाक्रम के बाबत विपक्षियों से पूछने गया। इस दौरान विपक्षी दबंगों ने राकेश की भी पिटाई कर दी।फिलहाल, प्रार्थिनी का परिवार डरा और सहमा हुआ है।



थानाध्यक्ष और सीओ को दिया प्राथना पत्र

दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार कमल देवी ने बीते 17 जुलाई को शहाबगंज थाने पर और बीते 23 जुलाई को सीओ चकिया को लिखित प्रार्थना पत्र दिया और दबंगों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की। पर अभीतक कोई कार्यवाही नही किया गया। प्रार्थिनी ने बताया कि विपक्षीगणों के विरुद्ध कोई भी कार्यवाही न होने से उनका मनोबल बहुत बढ़ गया है। परिवार को लगातार धमकियां मिल रही है। जिससे परिवार काफी डरा और सहमा हुआ है। प्रार्थिनी ने एसपी से दबंगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही किये जाने का मांग किया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top