Chandauli news: दबंगों का दबंगई, शराब की बोतल से फोड़ा युवक का सिर 2024।

Chandauli news: दबंगों का दबंगई, शराब की बोतल से फोड़ा युवक का सिर 2024।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली के सैयदराजा क्षेत्र में कुछ दबंगों द्वारा शराब की बोतल से युवक पर हमला करने का मामला सामने आया है। युवक की हालत गंभीर है।

Chandauli news: दबंगों का दबंगई, शराब की बोतल से फोड़ा युवक का सिर 2024।

शराब की बोतल से युवक का फोड़ा सिर

चंदौली के सैयदराजा क्षेत्र में कुछ दबंगों ने शराब की बोतल से एक युवक पर हमला कर दिया। जिसमें युवक के सिर पर गंभीर चोटें आई है। आनन-फानन में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा युवक का उपचार किया जा रहा है। वहीं युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना, बुधवार के रात की बताई जा रही है। पीड़ित के भाई ने घटना के बाबत सैयदराजा थाने पर तहरीर दिया है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: ऑपरेशन कन्विक्शन, इन आपराधिक मामलों में पुलिस बनाएगी पैनी नज़र।


चखने को लेकर हुआ विवाद

जानकारी के अनुसार सैयदराजा थानाक्षेत्र अन्तर्गत भौरही निवासी राजू का, भौरही स्थित अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान के पास चखने की दुकान है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार की रात कुछ दबंग किस्म के लोग हाथों में शराब की बोतल लेकर राजू के चखने की दुकान पर पहुंचें। उन्होंने दुकान से चखना लिया और दुकान के ही अंदर बैठ कर शराब पीने की कौशश करने लगे। आरोप है कि दुकानदार राजू और उसके भाई लालू के मना करने पर दबंग, आग बबूला हो उठे और लालू पर शराब के बोतल से हमला कर दिया। उक्त हमले में लालू का सिर फट गया और वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में घायल लालू को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज जारी है। इस बाबत लालू का भाई ने बताया कि उसके भाई पर शराब की बोतल से हमला किया गया है। उसके सिर पर गंभीर चोटें आई है। लालू के भाई ने बताया कि सिर पर करीब 13 टाकेँ लगे है। जानकारी के अनुसार, पीड़ितों ने गुरुवार को सैयदराजा थाने पर तहरीर देकर न्याय कस गुहार लगाया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top