Chandauli news: (VIDEO) दिल दहला देगी ये घटना, खुले बोर में गिरकर मासूम की मौत।

Chandauli news: (VIDEO) दिल दहला देगी ये घटना, खुले बोर में गिरकर मासूम की मौत।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद चंदौली के बबुरी क्षेत्र में एक मासूम बच्चे की मौत का दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आया है।

Chandauli news: (VIDEO) दिल दहला देगी ये घटना, खुले बोर में गिरकर मासूम की मौत।

खुले बोर में गिरकर मासूम की मौत

जनपद चंदौली के बबुरी क्षेत्र अंतर्गत धरदे गांव में खुले बोर में गिर कर चार साल के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत ही गयी। हालांकि बच्चे को बोर से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया था पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। वहीं बच्चे की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।



लापरवाही से हुआ हादसा


CHANDAULI NEWS IN HINDI: ALSO READ

Chandauli news: भीषण हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत।

Chandauli news: 6 लाख से अधिक जुर्माना।


मामले में स्थानीय निवासी ने बताया कि गांव में किसी यादव जी का बोरिंग था, जो कि वर्षों से खुला हुआ अवस्था मे है। स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त बोरिंग को ढकने के लिए कई बार कहा था पर उस बोरिंग को नही ढका गया और वह खुला अवस्था मे पड़ा है। आज की इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गांव निवासी दिलीप का चार वर्षीय बेटा उमेश संदिग्ध अवस्था मे उक्त बोरिंग में गिर गया। बताया जा रहा हैं कि बच्चे की गिरने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया, पर सीमा विवाद में उलझी पुलिस मौके पर नही पहुंच पाई। अंततः घर वालो ने बिना पुलिस के मदद से बच्चे को बोर से बाहर निकाला और उसे लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया पहुंचें। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त बोरिंग को अगर समय रहते ढक दिया गया होता तो शायद आज मासूम दिलीप जिंदा होता। अब देखना ये है कि इस मामले को पुलिस किस तरह से देखेगी ? क्या कोई कार्यवाही होगी?



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top