Chandauli news: अपहरण का प्रयास, फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देने की कौशश।

Chandauli news: अपहरण का प्रयास, फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देने की कौशश।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली के मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र में फिल्मी अंदाज़ में एक छात्रा का अपहरण करने का असफल प्रयास किया गया।

Chandauli news: अपहरण का प्रयास, फिल्मी अंदाज में घटना को अंजाम देने की कौशश।

छात्रा के अपहरण का प्रयास

जनपद के मुग़लसराय थानाक्षेत्र अंतर्गत पड़ाव क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक छात्रा के अपहरण का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि, बदमाश अपने मनसूबे पर नाकाम रहे और मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक पूछताछ सहित मौके का मुआयना किया। फिलहाल पुलिस, सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। घटना, शुक्रवार की बताई जा रही है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: सर्पदंश से बालिका की मौत।

Chandauli news: 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत।


फिल्मी अंदाज में अपहरण का प्रयास

जानकारी के अनुसार मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक गांव निवासी कक्षा 8 की छात्रा, अपने छोटे भाई के साथ स्कूल से अपने घर लौट रही थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि क्षेत्र के बहादुरपुर खलिहान के समीप पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आये और छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघाने का प्रयास किया। क्यों कि छात्रा ने मास्क पहन रखा था, तो बदमाश अपने मनसूबे में नाकाम हो गए। इसी बीच छात्रा का छोटा भाई शोर मचाने लगा। ऐसे में बदमाश मौके से फरार हो गए। छात्रा ने घर पहुंचकर उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दिया। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इस बाबत मुग़लसराय पुलिस द्वारा बताया गया कि घटना संज्ञान में है तथा सीसीटीवी कैमरे की मदद से बदमाशों की पहचान करने की कौशश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नही प्राप्त हुई है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top