Chandauli news: मजा बनी सज़ा, बीते 3 दिनों में 134 पर कार्यवाही।

Chandauli news: मजा बनी सज़ा, बीते 3 दिनों में 134 पर कार्यवाही।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली पुलिस द्वारा शराबियों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी है।

Chandauli news: मजा बनी सज़ा, बीते 3 दिनों में 134 पर कार्यवाही।

जानते है पर नही मानते

सड़क पर, कार में, सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना या फिर शराब पीकर गाड़ी चलाना दंडनीय अपराध है। ऐसा करना आपके और आपकी वजह से दूसरे के लिये खतरनाक साबित हो सकता है। यह जरूरी बातें जानते सब हैं, लेकिन जो नहीं मानते उनके लिये जनपद चन्दौली पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर उनके विरूद्ध कार्रवाई की गई।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: हरकत में परिवहन विभाग।

Chandauli news: (VIDEO) दबंगों की आतंक।


होगी लाइसेंस निरस्त की कार्यवाही

चंदौली में सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने, रंगबाजी दिखाने, जुआ खेलने, स्टंट दिखाने, छेड़खानी करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई जारी है। अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की गई। एक बार से अधिक पकड़े जाने पर डिफॉल्टर्स का लाइसेंस भी निरस्त करवाने की कारवाई की जा रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में संवेदनशील जगह चिह्नित कर पुलिस ने उपरोक्त प्रकार के व्यक्ति पर कार्यवाही की गई। 


कार्यवाही के साथ जागरूकता

चन्दौली पुलिस ऐसे लोगों के विरुद्ध मात्र कार्यवाही ही नहीं कर रही बल्कि ऐसे सभी लोगों को मादक पदार्थों/शराब के सेवन से होने वाले आर्थिक व शारीरिक हानि के साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा व परिवार के सदस्यों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव के सम्बन्ध में विधिवत जागरूक किया जा रहा। तथा आगे से मादक पदार्थों का सेवन न करने हेतु प्रेरित भी किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक चंदौली आदित्य लांग्हे ने बताया कि जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारीगण को सघन चेकिंग अभियान लगातार चलाते हुए कार्यवाही किये जाने के साथ ही लोगों को जागरूक किये जाने हेतु निर्देश दिये गये हैं। यह अभियान निरन्तर पूरे जनपद में चलाया जाता रहेगा। इसी क्रम में 03 दिनों में समस्त थानों द्वारा 292 BNS व पुलिस एक्ट की धारा 34 के तहत कुल 134 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top