Chandauli news: एक्शन जारी, बीते 2 दिनों में 116 लोगों के विरुद्ध कार्यवाही।

Chandauli news: एक्शन जारी, बीते 2 दिनों में 116 लोगों के विरुद्ध कार्यवाही।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: चंदौली पुलिस ने बीते 2 दिनों में 116 शराबियों के विरुद्ध कार्यवाही किया है।

Chandauli news: एक्शन जारी, बीते 2 दिनों में 116 लोगों के विरुद्ध कार्यवाही।

पुलिस का विशेष अभियान

सड़क पर, कार में, सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीना या फिर शराब पीकर गाड़ी चलाना दंडनीय अपराध है, ऐसा करना आपके और आपकी वजह से दूसरे के लिये खतरनाक साबित हो सकता है। यह जरूरी बातें जानते सब हैं, लेकिन जो नहीं मानते उनके लिये जनपद चन्दौली पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाकर उनके विरूद्ध कार्रवाई की गई।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: भड़के कांग्रेसी, फूंका पुतला।

Chandauli news: वीडियो जारी कर लिखें- पुलिस से घूसखोरी ?


भूल कर भी न करें ये काम

चंदौली में सार्वजनिक स्थानों पर खुले में शराब पीने, रंगबाजी दिखाने, जुआ खेलने, स्टंट दिखाने, छेड़खानी करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई जारी है। अभियान में शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर कार्रवाई की गई। एक बार से अधिक पकड़े जाने पर डिफॉल्टर्स का लाइसेंस भी निरस्त करवाने की कारवाई की जा रही है। शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में संवेदनशील जगह चिह्नित कर पुलिस ने उपरोक्त प्रकार के व्यक्ति पर कार्यवाही की गई। 


116 शराबियों पर कार्यवाही के साथ जागरूकता

चंदौली पुलिस ऐसे लोगों के विरुद्ध मात्र कार्यवाही ही नहीं कर रही बल्कि ऐसे सभी लोगों को मादक पदार्थों /शराब के सेवन से होने वाले आर्थिक व शारीरिक हानि के साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा व परिवार के सदस्यों पर पड़ने वाले प्रतिकूल प्रभाव के सम्बन्ध में विधिवत जागरूक किया जा रहा तथा आगे से मादक पदार्थों का सेवन न करने हेतु प्रेरित भी किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक चंदौली आदित्य लांग्हे ने बताया कि जनपद के समस्त अधिकारी व थाना प्रभारीगण को सघन चेकिंग अभियान लगातार चलाते हुए कार्यवाही किये जाने के साथ ही लोगों को जागरूक किये जाने हेतु निर्देश दिये गये हैं। यह अभियान निरन्तर पूरे जनपद में चलाया जाता रहेगा। इसी क्रम में 02 दिनों में समस्त थानों द्वारा 292 BNS व पुलिस एक्ट की धारा 34 के तहत कुल 116 शराबियों के विरूद्ध कार्यवाही की गयी।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top