Chandauli news: (VIDEO) आकाशीय बिजली ने छीनी 4 जिंदगियां, डीएम ने कही ये बात।

Chandauli news: (VIDEO) आकाशीय बिजली ने छीनी 4 जिंदगियां, डीएम ने कही ये बात।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद चंदौली में मंगलवार को आकाशीय बिजली ने 4 जिंदगियां छीन ली। जिला प्रशासन पीड़ित परिवारों से लगातार संपर्क बनाए हुए है।

Chandauli news: (VIDEO) आकाशीय बिजली ने छीनी 4 जिंदगियां, डीएम ने कही ये बात।

आकाशीय बिजली से 4 की मौत

जनपद चंदौली के नौगढ़ तहसील क्षेत्र में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक किशोर, दो युवती समेत एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। एक ही दिन में हुए चार मौतों से पूरा इलाका दहशत में है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। जिला प्रशासन लगातार पीड़ित परिवारों से संपर्क बनाए हुए है। जल्द ही पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की कार्यवाही की जाएगी।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: मतदाता अब कर रहें पश्चाताप- डॉ0 पांडेय।

Chandauli news: सदन में विधायक ने उड़ाई पुलिस की धज्जियां।


अलग-अलग जगह हुई दुर्घटना

जानकारी के अनुसार नौगढ़ तहसील क्षेत्र के चकरघट्टा थानाक्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले तीन अलग-अलग जगहों पर आकाशिय बिजली की कहर देखने को मिली। बरवाडीह गांव में जहां धान की रोपाई करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बहनों पूजा (22) वर्ष और नेहा (19) वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी तो वहीं देवदत्तपुर गांव निवासिनी 53 वर्षीय शिवकुमारी की भी बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी। साथ ही तेज बिजली ने सोनवार निवासी 12 वर्षीय अल्फाज अली को भी अपने आगोश में ले लिया।



डीएम ने कही ये बात

उक्त हादसों के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवो को कब्जे में ले लिया और आवश्यक कार्यवाही के बाद शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। मामले में डीएम निखिल टी फुंडे ने एक वीडियो जारी करते हुए मृतकों के प्रति अपना दुख जाहिर किया। डीएम ने बताया कि जिला प्रशासन लगातार पीड़ित परिवारों के संपर्क में है तथा मुआवजे की कार्यवाही प्रचलित है। साथ ही डीएम ने अपील किया कि चकिया/नौगढ़ क्षेत्र में इस तरीके की घटनाएं ज्यादा देखने को मिलती है, तो लोग ऐसे हालात में सावधानी बरतें।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top