Chandauli news: 2 मौते, एक संदिग्ध तो एक बहुत ही दर्दनाक।

Chandauli news: 2 मौते, एक संदिग्ध तो एक बहुत ही दर्दनाक।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद चंदौली के दो अलग-अलग क्षेत्रों में एक युवक सहित एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Chandauli news: 2 मौते, एक संदिग्ध तो एक बहुत ही दर्दनाक।

देशी शराब ठेके के पास मिला शव

चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र में संदिग्ध अवस्था मे एक व्यक्ति की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गोधना स्थित देशी शराब ठेके के पास एक व्यक्ति का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त 37 वर्षीय मनोज के रूप में किया। इस बाबत पुलिस द्वारा बताया गया कि शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। तथा मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है।


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: रेलवे जीएम का विंडो ट्रेलिंग निरीक्षण।

Chandauli news: जिलाध्यक्ष के रूप में मिला पदभार।

Chandauli news: सड़क हादसे में एक कि दर्दनाक मौत।


खंभे से टकरा कर बाइक सवार की मौत

चंदौली के बबुरी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार बाइक सवार दो युवक अनियंत्रित होकर एक बिजली के खंभे से जा टकराये। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया जहां गंभीर हालत में उसका उपचार जारी है। 

जानकारी के अनुसार सैयदराजा क्षेत्र निवासी 23 वर्षीय विपिन, अपने दोस्त विकास के साथ लतिफ़साह घूमने के लिए गया था। वहां कुछ समय बिता कर दोनों वापस घर लौट रहे थें। घटना के सबंध में बताया जा रहा है कि बबुरी क्षेत्र अंतर्गत जरखोर समीप किन्ही कारणों से उनकी बाइक अनितंत्रत हो गयी और तेज गति से सड़क किनारे स्थित एक बिजली के खंभे से जा टकराई। हादसे में विपिन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि विकास, गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया जहां से डॉक्टरों ने घायल को वाराणसी रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने शव का पीएम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौप दिया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top