Chandauli news: (VIDEO) दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से महिला की मौत।

Chandauli news: (VIDEO) दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से महिला की मौत।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS: जनपद के चकिया क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Chandauli news: (VIDEO) दर्दनाक हादसा, करंट की चपेट में आने से महिला की मौत।

करंट से महिला की मौत

जनपद चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मलहर गांव में मंगलवार को करंट की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। महिला की मौत से परिजन सदमे में है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से आवश्यक जानकारी हासिल की और शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पीएम प्रक्रिया का इंतजार है।


करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

पंखा लगाने के दौरान हुआ हादसा


CHANDAULI NEWS: ALSO READ

Chandauli news: (VIDEO) संघर्ष- तमाशा देखती रही पुलिस।

Chandauli news: हादसा , एक कि दर्दनाक मौत।


जानकारी के अनुसार चकिया क्षेत्र अंतर्गत मलहर गांव की रहने वाली राधिका, अपने घर पर आराम कर रही थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए राधिका, फर्राटा पंखा लगाने की कौशश में करंट की चपेट में आ गयी और जमीन पर मूर्छित होकर गिर गयी। हादसे के बाद मौके पर पहुंचें राधिका के पति पप्पू ने पंखा हटाने की कोशिश किया, तो वह भी करंट की चपेट में आकर घायल हो गया। आनन-फानन में घायल राधिका को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस, आगे की कार्यवाही में जुटी है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top