Chandauli news: निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा।

Chandauli news: निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा।

0

चंदौली स्थित एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत का मामला प्रकाश में आया है। वहीं महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

चंदौली के निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत,

ऑपरेशन के बाद महिला की मौत




चंदौली के अलीनगर क्षेत्र अंतर्गत पचफेड़वा स्थित एसएस हॉस्पिटल में ऑपरेशन के बाद एक महिला की मौत हो गयी। महिला की मौत पर गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया और कार्यवाही किये जाने की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि घटना की जानकारी, जिले के स्वास्थ्य विभाग को भी है। वहीं सूत्रों की माने तो पैसा देकर, मामले को रफा-दफा करने की कोशिश किया जा रहा है।


READ HERE TOO: चंदौली न्यूज़। VIDEO: ऊंटों की तस्करी, वध के लिए चंदौली के रास्ते ले जाया जा रहा था बंगाल।


पथरी का हुआ था ऑपरेशन

जानकारी के अनुसार अलीनगर क्षेत्र के पचफेड़वा स्थित एसएस हॉस्पिटल में बसारिकपुर गांव की निवासी सावित्री देवी को भर्ती करवाया गया था। उनको पेट मे पथरी की शिकायत थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को सावित्री देवी का अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा ऑपरेशन किया गया था। आरोप है कि ऑपरेशन के बाद, महिला की तबियत बिगड़ गयी और अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने महिला को वाराणसी, हेरिटेज अस्पताल में रेफर कर दिया जहां महिला की मौत हो गयी।


परिजनों ने शव रख किया हंगामा

महिला की मौत के बाद परिजन आगबबूला हो उठे। आक्रोशित परिजन, महिला का शव लेकर अस्पताल पहुंचे और अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया। सूचना पर अलीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची, पर परिजन कार्यवाही की मांग पर अड़े रहें। 


स्वास्थ विभाग बेबस

आपको बता दें कि जनपद चंदौली में झोलाछाप डॉक्टर द्वारा दूसरे के नाम पर रजिस्ट्रेशन करा कर लोगों के जिंदगियों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, और सबकुछ जानते हुए भी जिले की स्वास्थ्य महकमा बेबस और लाचार नज़र आ रही है। बहरहाल, इस मामले में डिप्टी सीएमओ द्वारा लिखित सूचना पर कार्यवाही करने की बात कही गयी है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top