VIDEO: चंदौली में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर मचाया तांडव।

VIDEO: चंदौली में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर मचाया तांडव।

0

चंदौली में विगत दिनों ट्रैक्टर ट्राली से हुए तमाम हादसों के बाद भी गैरकानूनी तरीके से टैक्टर ट्राली सड़को पर फर्राटा भर रही है। शुक्रवार की रात, ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।

चंदौली में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर मचाया तांडव।

युवक की दर्दनाक मौत


CHANDRA DENTAL CLINIC, MUGHALSARAI


READ HERE TOO: चंदौली। चंद पैसों के लिए 9 बच्चों को किया ट्रेफिकरों के हवाले, जाने क्या है मामला।


चंदौली के चकिया क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा मगरोर में शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से एक 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गयी। हादसे के बाद ग्रामीण उग्र हो गए और मौके पर शव रख जमकर बवाल मचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया।






RR MEMORIAL HOSPITAL


ऑटो में बैठा था युवक

जानकारी के अनुसार चकिया क्षेत्र अंतर्गत मंगरौर गांव निवासी 18 वर्षीय किशन साहनी एक टेम्पो में बैठा हुआ था। घटना के संबंध में बताया गया है कि इस दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बोगा ट्रैक्टर ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे टेम्पो में बैठे किशन साहनी की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।


ग्रामीणों ने सड़क किया जाम

उक्त घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण उग्र हो उठे। ग्रामीणों ने मृतक का शव सड़क पर रख चकिया-इलिया मार्ग जाम कर दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे। बताया जा रहा है कि सूचना पर मौके पर पहुंचे डायल 112 की जवानों से आक्रोशित लोगों की धक्का मुक्की व हाथापाई भी हुई।


सीओ ने संभाला मोर्चा


मौकाए वारदात, चकिया


घटना की जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस के साथ सीओ चकिया आशुतोष त्रिपाठी मौके पर पहुंचें। उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझा कर शांत करवाया। इस बाबत सीओ ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया गया है तथा थाना चकिया में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top