चंदौली। देखें वीडियो: स्कार्पियों के नीचे चंदौली से बिहार तक घिसटता रहा बाइक।

चंदौली। देखें वीडियो: स्कार्पियों के नीचे चंदौली से बिहार तक घिसटता रहा बाइक।

0

चंदौली में हुए एक हादसे के बाद स्कार्पियो चालक, वाहन सहित मौके से भाग निकला। पर स्कार्पियों के नीचे एक बाइक भी घिसटता रहा, जिससे स्कार्पियों का एक्सीडेंट हुआ था।

स्कार्पियों के नीचे चंदौली से बिहार तक घिसटता रहा बाइक।

सड़क दुर्घटना मे युवक घायल


BEST DENTAL SOLUTION


READ HERE TOO: चंदौली। हत्या या आत्महत्या, पीएम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की गुत्थी।


चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगो की मदद से घायल को अस्पताल भिजवाया गया जहां घायल का उपचार जारी है। वहीं हादसे के बाद स्कार्पियों चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।






RR MEMORIAL HOSPITAL ALINAGAR


यहां हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार सैयदराजा क्षेत्र के फुटिया गांव निवासी 32 वर्षीय अमित कुमार, बाइक से चंदौली होते हुए अपने घर जा रहा था। सदर क्षेत्र के मझवार रेलवे स्टेशन समीप वाराणसी की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने अमित के बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में अमित गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया गया। वहीं हादसे के बाद स्कार्पियो चालक, वाहन सहित मौके से फरार हो गया।


स्कार्पियों के नीचे फंसी बाइक


स्कार्पियो के नीचे फंसी बाइक


उक्त हादसे में टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के नीचे बाइक फंसी रह गई। शायद स्कार्पियो चालक इस बात को भांप नही पाया और स्कार्पियों के नीचे बाइक घिसटता रहा। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। सूचना पर चंदौली पुलिस ने तत्परता दिखाई और बिहार पुलिस से सामंजस्य से बैठाकर लगभग 20 किलोमीटर दूर बिहार में स्कॉर्पियो को घेरकर पकड़ लिया। फिलहाल पुलिस, स्कॉर्पियो में बैठे दो लोगों को हिरासत में लेकर कार्यवाही में जुटी है। वही बाइक और स्कॉर्पियो को कब्जे में ले लिया गया है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top