चंदौली। इधर हाइड्रोलिक ट्राली उठा, उधर बुजुर्ग की हो गयी दर्दनाक मौत।

चंदौली। इधर हाइड्रोलिक ट्राली उठा, उधर बुजुर्ग की हो गयी दर्दनाक मौत।

0

चंदौली के सकलडीहा क्षेत्र में करंट की चपेट मे आने से एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी। हाइड्रोलिक ट्राली उठने से बिजली का तार टूटा और बुजुर्ग तार की चपेट में आ गया।

Chandauli news,chandauli accident,chandauli samachar,

करंट से वृद्ध की मौत

चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र में बिजली के तार की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना, रविवार के सुबह की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। वहीं घटना के बाबत स्थानीय लोग बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहरा रहें है।


READ HERE TOO: चंदौली। झारखंड से केदारनाथ धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस हुई हादसे का शिकार


ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार सकलडीहा क्षेत्र के ओनावल गांव निवासी 64 वर्षीय रघुवीर राम, अपने घर के सामने ट्रैक्टर से मिट्टी गिरवा रहे थे। मिट्टी को गिराने के लिए चालक ने हाइड्रोलिक ट्राली को उठाया, जिसके जद में आकर बिजली का तार टूट गया और जमीन को छू लिया। बुजुर्ग रघुवीर, बिजली के तार को देख नही पाए और तार की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हालांकि परिजन, बुजुर्ग को लेकर अस्पताल भी पहुंचें, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: महिला चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक पुरुष समेत 6 महिला चोर गिरफ्तार।


बिजली विभाग की लापरवाही

स्थानीय लोगों का कहना था कि गांव में जो बिजली का तार दौड़ा है, वह बिना कवर वाली तार है। अगर तार में कवर लगा होता तो शायद आज रघुवीर जिंदा होते। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही के बाद शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवा दिया। 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top