चंदौली। हत्या या आत्महत्या, पीएम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की गुत्थी।

चंदौली। हत्या या आत्महत्या, पीएम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की गुत्थी।

0

चंदौली में गुरुवार को एक व्यक्ति की फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

चंदौली हत्या या आत्महत्या, पीएम रिपोर्ट से सुलझेगी मौत की गुत्थी

पीपल के पेड़ में लटका मिला शव


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली: फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, हाल में हुई थी शादी।


गुरुवार को चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत धनऊर गांव स्थित एक पीपल के पेड़ पर फंदे से लटकता हुआ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया। मौके पर आवश्यक पूछताछ की और शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर उसे पीएम के लिए जिला मर्चरी भिजवा दिया।







CHANDRA DENTAL CLINIC MUGHALSARAI


महिलाओं ने देखा शव

जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह गांव की कुछ महिलाएं, मंदिर में पूजा करने के लिए गयी हुई थी। इस दौरान महिलाओं ने पीपल की पेड़ के सहारे एक व्यक्ति को फंदे से लटकता हुआ देखा। उक्त नज़ारा देख सभी के होश उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस दौरान स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच किसी ने इसकी जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और उसकी शिनाख्त करवाई। बाद में शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।


सदर पुलिस ने बताई ये बात

इस संबंध में सदर कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि पीपल के पेड़ के सहारे लटकता एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसकी शिनाख्त सकलडीहा निवासी संजय तिवारी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक हाल के समय मे मंदिर के आस-पास ही रहता था तथा भीख मांगकर अपना गुजर बसर कर रहा था। बताया शव को पीएम के लिए भेजा गया है तथा पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।


READ HEAR: TRENDING SPORTS NEWS

Lok Sabha election results 2024 updates: Highlights on June 7, 2024


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top