चंदौली। WATCH VIDEO: हत्या कर लटकाया या किया आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस।

चंदौली। WATCH VIDEO: हत्या कर लटकाया या किया आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस।

0

चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की फंदे से लटकता हुआ शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। वही मृतक के परिजनों ने मामले में हत्या का आशंका जताया है।

Chandauli news,chandauli murder,chandauli samachar,

फंदे से लटका मिला शव

जनपद चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत भोडसर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गयी है। युवक का शव, साड़ी की फंदे के सहारे लटकता मिला। युवक के घर का दरवाजा खुला हुआ था और अंदर उसकी शव लटकी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: चांदी की सिल्ली के साथ युवक गिरफ्तार, कीमत सुन चौंक जाएंगे आप।


परिजनों ने जताया हत्या का आशंका


READ HERE TOO: चंदौली। इधर हाइड्रोलिक ट्राली उठा, उधर बुजुर्ग की हो गयी दर्दनाक मौत।


पीएम हाउस पहुंचें मृतक के परिजनों ने मामले में हत्या का आशंका जताया है। परिजनों का आरोप है कि पहले युवक का हत्या किया गया और बाद में उसके शव को टांग दिया गया। फिलहाल मामले को आत्महत्या करार दिया जा रहा है। पर परिजनों के अनुसार आत्महत्या का कोई भी कारण नज़र नही आ रहा। बहरहाल, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है जिससे मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी।


प्रशासन से कार्यवाही की मांग



पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताकर प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें कि मृतक एकलौता था, जो मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top