Chandauli news: पुलिस और एएनटीएफ ने हेरोइन किया बरामद, कीमत 65 लाख।

Chandauli news: पुलिस और एएनटीएफ ने हेरोइन किया बरामद, कीमत 65 लाख।

0

संयुक्त टीम की बड़ी कार्यवाही

चंदौली (Chandauli) के धानापुर, एएनटीएफ गाजीपुर व आपरेशनल यूनिट वाराणसी की संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति के पास से हेरोइन बरामद किया है। हेरोइन का अन्तर्राष्ट्रीय मूल्य लगभग 65 लाख रूपये है।

Chandauli news: पुलिस और एएनटीएफ ने हेरोइन किया बरामद, कीमत 65 लाख।

नाजायज  हिरोईन (भूरे रंग का पाउडर) बरामद


READ HERE TOO: Chandauli news: आकाशीय बिजली की कहर, एक कि दर्दनाक मौत।


चंदौली के धानापुर पुलिस, एएनटीएफ गाजीपुर व आपरेशनल यूनिट वाराणसी की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक व्यक्ति को 260 ग्राम हेरोइन (भूरे रंग का पाउडर) के साथ गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस, अभियुक्त के विरुद्ध आगे की कार्यवाही करने में जुटी है।


ऐसे मिली सफलता


READ HERE TOO: चंदौली। NEET PAPER LEAK: कांग्रेसियों ने रखी ये मांग।


दरसअल, उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जनपद में लगातार मादक पदार्थों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में उपरोक्त संयुक्त टीम टीम को मुखविर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति, अवैध मादक पदार्थ लेकर मन्नी पट्टी नहर पुलिया गुरैनी पम्प कैनाल के पास बैठा है, जो किसी को बेचने वाला है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम को आता देखकर उक्त व्यक्ति भागने का प्रयास काने लगा। जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम ने दौड़ाकर व्यक्ति को पकड़ लिया।


तलाशी में हेरोइन बरामद

व्यक्ति की तलाशी ली गयी तो उसके पास से 260 ग्राम भूरे रंग का पाऊडर बरामद किया गया, जो की हेरोइन था। हिरोईन के संबंध में वैध कागजात मांगा गया तो व्यक्ति कोई भी कागजात नही दिखा पाया। जिसके बाद टीम ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। 


पूछताछ में उगला राज

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम 50 वर्षीय शिवमुनि यादव है, जो कि गाजीपुर का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह बिहार तथा झारखण्ड प्रांत से हेरोइन खरीदता है, उसका छोटा-छोटा पुड़िया बनाता है और आस पास के जनपदों तथा गांवों में बेच देता है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये व्यक्ति को उसके अपराध का बोध कराते हुए अन्तर्गत धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट में हिरासत में लिया गया है, तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top