चंदौली। जिले के इस क्षेत्र में मिला लापता महिला सहित अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस।

चंदौली। जिले के इस क्षेत्र में मिला लापता महिला सहित अज्ञात युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस।

0

चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग इलाकों में एक महिला समेत एक युवक की शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची सकलडीहा पुलिस, शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

चंदौली के सकलडीहा क्षेत्र में मिला महिला और युवक का शव,

दो शव मिलने से सनसनी

चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बढवलडीह गांव के समीप और दुदौली गांव में गुरुवार को एक महिला तथा एक युवक का शव मिला है। सूचना पर दोनों ही जगह पुलिस टीम पहुंची और मुआयना किया। फिलहाल पुलिस, शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।


READ HERE TOO: चंदौली। डाक विभाग का तोहफा, मात्र इतने रुपये में मिलेगा 10 लाख तक का बीमा।


लापता महिला का मिला शव

चंदौली के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दुदौली गांव स्थित एक खेत में गुरुवार को करीब 75 वर्षीय वृद्ध महिला का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त तिमिलपुरा निवासी भगवानी देवी के रूप में किया। परिजनों की माने तो भगवानी देवी, काफी दिनों से लापता थी। थाने में गुमसुदगी भी दर्ज करवाया गया, पर उनका कुछ पता नही चल सका। और आज यानी गुरुवार को भगवानी देवी का शव खेत से बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया।


READ HERE TOO: Chandauli news: नाती को बचाने की प्रयास में नानी ने गवाई जान, नाती की भी मौत।


अज्ञात युवक का मिला शव

दूसरी ओर सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बढवलडीह गांव के समीप रेलवे ट्रैक के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। गुरुवार की सुबह, अप लाइन के किनारे लोगों ने युवक का शव देखा। मृतक के शरीर पर नीली शर्ट, काला पैंट था तथा उसने पैरों में जूता पहना हुआ था। किसी के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और शव की शिनाख्त करवाने की कोशिश की, पर कोई सफलता नही मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे जिला मर्चरी रखवा दिया। फिलहाल पुलिस, मृतक की शिनाख्त में जुटी है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top