Chandauli news: तेज रफ्तार ट्रेलर ने खड़ी ट्रेलर में मारी टक्कर, केबिन में फंसा रह गया चालक।

Chandauli news: तेज रफ्तार ट्रेलर ने खड़ी ट्रेलर में मारी टक्कर, केबिन में फंसा रह गया चालक।

0

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने खड़ी ट्रेलर के पीछे जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए और ड्राइवर केबिन में ही फंसा रह गया।

Chandauli news,chandauli samachar,latest chandauli news,

खड़ी ट्रेलर से दूसरे ट्रेलर की टक्कर


READ HERE TOO: Chandauli news: (VIDEO) डायल 112 को लेकर DIG का मास्टर प्लान, जनता को सहूलियत।


जनपद चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत एक निजी स्कूल के सामने हाइवे पर एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रेलर, सड़क किनारे खड़ी दुसरे ट्रेलर के पीछे जा टकराई। हादसे में टक्कर मारने वाले ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए और ट्रेलर चालक केबिन में ही फंसा रह गया। तेज आवाज सुन मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों मसक्कत के बाद ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाला और एम्बुलेंस के जरिये अस्पताल भिजवाया।


वाराणसी से बिहार जा रही थी ट्रेलर


READ HERE TOO: Chandauli news: (Video) छह साल की बच्ची के साथ रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार।


जानकारी के अनुसार 42 वर्षीय घनश्याम तिवारी, वाराणसी से ट्रेलर लेकर बिहार जा रहा था। अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हेरिटेज स्कूल के सामने किन्ही कारणों से ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे खड़ी एक दुसरे ट्रेलर के पीछे जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी की धक्का मारने वाले ट्रेलर की परखच्चे उड़ गए।


किस्मत से बची चालक की जान

Chandauli accident,chandauli news,chandauli samachar,


भीषण टक्कर के बाद, ट्रेलर चालक केबिन में ही फंसा रह गया। पर इतने बड़े हादसे के बावजूद भी चालक किस्मत से बच गया। वहीं तेज आवाज सुन मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस और एनएचआई की टीम ने घंटो मसक्कत के बाद ट्रेलर ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लगी हुई थी। पुलिस ने क्रेन की मदद स ट्रेलर को सड़क के एक साइड किया, तब जाकर यातायात सुचारू रूप से बहाल हो पाया।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top