Chandauli news: नाती को बचाने की प्रयास में नानी ने गवाई जान, नाती की भी मौत।

Chandauli news: नाती को बचाने की प्रयास में नानी ने गवाई जान, नाती की भी मौत।

0

चंदौली के सैयदराजा क्षेत्र में मालगाड़ी की चपेट ने आने से एक महिला समेत पांच माह के मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस, शवों को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Chandauli news,chandauli samachar,chandauli accident,

मालगाड़ी की चपेट में आएं नानी-नाती




चंदौली के सैयदराजा क्षेत्र अंतर्गत रेलवे गेट संख्या 72 बी डीएफसी कॉरिडोर पर मालगाड़ी की चपेट में आने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं महिला के साथ मौजूद पांच माह के मासूम बच्चे का भी कुछ ही देर बाद मौत हो गया। बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पार करते समय उक्त हादसा हुआ। पुलिस, शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।


दवा लेने आए थी महिला

जानकारी के अनुसार सैयदराजा थाना अंतर्गत औरैया (मैढी) गांव निवासी 40 वर्षीय सीता देवी, अपने पांच माह के नाती सौरभ को लेकर दवा लेने के लिए सैयदराजा के उत्तरी बाजार में स्थित एक क्लीनिक पर आई हुई थी। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उक्त क्लिनिक पर दवा नही मिलने पर महिला, अपने नाती को लेकर दूसरे जगह दवा लेने के लिए निकली और रेलवे ट्रैक पार करने लगी।


READ HERE TOO: Chandauli news: निजी अस्पताल में ऑपरेशन के बाद महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा।


नाती को फेंक खुद आई चपेट में

महिला रेलवे ट्रैक पार कर ही रही थी कि वह, गेट संख्या 72 बी डीएफसी कॉरिडोर की तरफ डाउन लाइन से आ रही मालगाड़ी के चपेट में आ गई। मालगाड़ी की चपेट में आने से पहले महिला ने अपने नाती को ट्रैक से दूर फेंक दिया। मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गयी और चोट लगने के कारण पांच माह का सौरभ भी बच नही पाया। पुलिस ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है तथा आगे की कार्यवाही की जा रही है।


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top