Chandauli news: चंदौली में अलसुबह हो गया बड़ा हादसा, एक कि दर्दनाक मौत।

Chandauli news: चंदौली में अलसुबह हो गया बड़ा हादसा, एक कि दर्दनाक मौत।

0

चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र में रविवार की अलसुबह दो कंटेनरों के बीच टक्कर हो गयी। उक्त हादसे में जहां एक कि मौके पर ही मौत हो गयी वहीं अन्य एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।

चंदौली में खड़ी कंटेनर में पीछे से दूसरे कंटेनर ने मारी टक्कर

आपस मे टकराये कंटेनर

Chandra dental clinic mughalsarai

Rr memorial hospital mughalsarai


READ HERE TOO: चंदौली न्यूज़। VIDEO: ऊंटों की तस्करी, वध के लिए चंदौली के रास्ते ले जाया जा रहा था बंगाल।


चंदौली के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नवीन मंडी समीप रविवार की अलसुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां, खड़ी कंटेनर में, पीछे से आ रही एक दूसरे कंटेनर ने टक्कर मार दिया जिससे खड़ी कंटेनर में भीषण आग लग गयी। हादसे में जहां एक कि मौके पर ही मौत हो गयी तो वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को पुलिस ने अस्पताल भर्ती करवाया है। फिलहाल पुलिस, शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुटी है।


READ HERE TOO: VIDEO: चंदौली में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर मचाया तांडव।


केबिन में फंसे चालक और क्लीनर


दो कंटेनर के बीच टक्कर


जानकारी के अनुसार हादसे के बाद खड़ी कंटेनर में लगी आग विकराल हो चुकी थी। उक्त कंटेनर का चालक और क्लीनर ने कूद कर अपनी जान बचाई और मौके से भाग निकले। वहीं टक्कर मारने वाली कंटेनर का चालक और क्लीनर, केबिन में फंसे रह गए।


घंटो चला रेस्क्यू ऑपरेशन

इसी बीच सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाली। पुलिस ने पहले क्रेन की मदद से घायल क्लीनर को केबिन से बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया। उसके बाद चालक को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। करीब डेढ़ घंटे तक चली रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद कंटेनर चालक को केबिन से बाहर निकाला गया, पर तबतक चालक की मौत हो चुकी थी।


राजगढ़ से हावड़ा जा रही थी कंटेनर

घायल 21 वर्षीय क्लीनर ने बताया कि वह, राजस्थान के अलवर जिला का रहने वाला है। क्लीनर ने बताया कि वे लोग राजगढ़ से कंटेनर में चुना-पाउडर लेकर हावड़ा जा रहे थे। चंदौली के नवीन मंडी समीप चालक को झपकी आ गई, जिससे वे खड़ी कंटेनर में पीछे जा घुसे। बहरहाल, पुलिस चालक के शव को मर्चरी भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top