चंदौली। VIDEO: महिला चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक पुरुष समेत 6 महिला चोर गिरफ्तार।

चंदौली। VIDEO: महिला चोर गिरोह का भंडाफोड़, एक पुरुष समेत 6 महिला चोर गिरफ्तार।

0

चंदौली के मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चोरी  की घटनाओं में संलिप्त शातिर चोर गिरोह के कुल साथ सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमे 6 महिलाएं शामिल है।

Chandauli news,chandauli samachar,chandauli crime news,

पकड़ाया महिलाओं का गैंग

जनपद चंदौली के मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के 07 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से भारी मात्रा में आभूषण व नगदी बरामद किया गया। वहीं उक्त सदस्यों ने 6 महिलाएं शमिल है।


READ HERE TOO: Chandauli news: तेज रफ्तार ट्रेलर ने खड़ी ट्रेलर में मारी टक्कर, केबिन में फंसा रह गया चालक।


ऐसे मिली सफलता

जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक मुग़लसराय को मुखवीर से सूचना मिली कि चोरों का एक गिरोह, जो चोरी करने की फिराक में घंटाबीर बाबा मंदिर के पास इकट्ठा है। इस सूचना पर पुलिस एक्टिव हुई और पर्याप्त पुलिस बल के साथ घण्टा बीर बाबा मंदिर के पास पहुंची। मौके पर पुलिस ने छिप कर हालात का जायजा लिया। पुलिस ने देखा कि एक पुरुष समेत 6 महिलाएं चोरी करने की योजना बना रहें है। इसी बीच पुलिस को देख मौके से सभी भागने लगे, पर पुलिस ने भी घेराबंदी कर सभी को गिरफ्तार कर लिया।


READ HERE TOO: Chandauli news: (VIDEO) डायल 112 को लेकर DIG का मास्टर प्लान, जनता को सहूलियत।


सामान बरामदगी

पुलिस के अनुसार अभियुक्तों के पास से एक छोटा फ्लेम लाइटर, एक गैस लाइटर रिफिल, एक सफेद प्लास्टिक की पन्नी में सुहागा पाउडर, एक स्लेटी कलर का इलेक्ट्रनिक छोटा तराजू, 10 ग्राम का बट खरा, एक लोहे का छोटा कटर, पिलास, कैची व एक सोने का हार, 6 सोने की चैन लकेट लगा हुआ मोटी पतली, 3 लगा हुआ काले व मैरून कलर की गुरिया में पिरोया सोने का मंगलसूत्र, सोने की छोटी-छोटी तीन जोड़ी कान की बाली, सोने के 3 व एक जोड़ी सोने की कान में पहनने वाला सुई धागा, एक जोड़ी सोने का कान का झुमका व 5 पुराने चांदी की अंगुठी, 2 जोड़ी पुरानी चांदी का पायल व  41,500 रुपया नगद बरामद हुआ। 


पूछताछ में अगले राज़



जानकारी देतें सीओ अनिरुद्ध सिंह


पुलिस के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार 6 महिला व 1 पुरुष अभियुक्तों ने बताया कि उनका एक गिरोह है, जो मुगलसराय व वाराणसी के भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर आभूषण की चोरी करने का काम किया करते है। आज मुगलसराय चौकी क्षेत्र जलीलपुर मे चोरी करने की फिराक में आये हुए थे। मौका मिलने पर वे महिलाओं के गले का चैन भी चुराने का काम करते है। यही उन लोगो का धंधा व जीने खाने का जरिया है।


यहां दिए थे वारदातों को अंजाम

अभियुक्तों ने बताया कि बीते 2 फरवरी को उन्होंने नई बस्ती के पास ईरिक्शे में बैठी एक महिला से उसकी सोने की चैन धोखाधडी से चोरी किया था। तथा 13 जून को घंटावीर बाबा मुगलसराय के पास से एक महिला से उसकी चेन धोखाधडी से चोरी कर लिए थे।


अभियुक्तों के नाम

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम शिंकु, रेखा, आशा, सावित्री, पिंकी, शीला तथा गुड्डी है। मामले का खुलासा करते हुए सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top