चंदौली। VIDEO: चांदी की सिल्ली के साथ युवक गिरफ्तार, कीमत सुन चौंक जाएंगे आप।

चंदौली। VIDEO: चांदी की सिल्ली के साथ युवक गिरफ्तार, कीमत सुन चौंक जाएंगे आप।

0

चंदौली के डीडीयू जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने डीडीयू स्टेशन से लाखों रुपया कीमती चांदी के सिल्ली बरामद किया है। मामले में जवानों ने एक युवक को गिरफ्तार किया। फिलहाल आयकर विभाग युवक से पूछताछ कर रही है।

Chandauli news,chandauli crime news,ddu grp,ddu rpf,

चांदी की सिल्ली बरामद

चंदौली के डीडीयू जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म से चांदी की दो सिल्ली बरामद किया है। मौके से जवानों ने एक युवक को गिरफ्तार किया जो कि अपने पिट्ठू बैग में चांदी की सिल्लियों को लेकर कहीं जाने की फिराक में था। फिलहाल जीआरपी पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।


READ HERE TOO: चंदौली। इधर हाइड्रोलिक ट्राली उठा, उधर बुजुर्ग की हो गयी दर्दनाक मौत।


चेकिंग के दौरान मिली सफलता

दरसअल, उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी और आरपीएफ की संयुक्त टीम डीडीयू स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया, ट्रेनों तथा प्लेटफार्मों में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान जवानों को पीएफ नं0 04 पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया जिसके पास एक पिट्ठू बैग मौजूद था। संदेह के आधार पर जब जवानों ने बैग की तलाशी ली तो बैग में से दो चांदी की सिल्ली बरामद हुआ। जवानों ने जब सिल्लियों के बाबत कागजात पूछा तो उक्त युवक कोई कागजात नही दिखा पाया। जिसके बाद जवानों ने युवक को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर पूछताछ की।


READ HERE TOO: चंदौली। झारखंड से केदारनाथ धाम जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस हुई हादसे का शिकार


गया से वाराणसी ले जा रहा था सिल्ली

जीआरपी के अनुसार पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह इन सिल्लियों को लेकर गया (बिहार) से बनारस जा रहा था। अभियुक्त ने बताया कि उसके  घर मे ज्वैलर्स का काम होता है, तथा उसका उठेरी बाजार चौक में लक्ष्मी ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। 


लाखों रुपया है कीमत


मामले का खुलासा करते जीआरपी


मामले का खुलासा करते हुए जीआरपी प्रभारी निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पवन उपाध्याय है जो कि वाराणसी का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि बरामद चांदी की सिल्लियों की वजन 09 किलो 200 ग्राम है जिसकी कीमत लगभग आठ लाख नौ हजार छ सौ रुपये है। कहा, आयकर विभाग की टीम आयी है, पकड़े गये संदिग्ध व्यक्ति - पवन उपाध्याय उपरोक्त तथा बरामद चाँदी के दो अदद खिल्ली के सम्बन्ध में आयकर टीम द्वारा आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top