चंदौली न्यूज़। VIDEO: ऊंटों की तस्करी, वध के लिए चंदौली के रास्ते ले जाया जा रहा था बंगाल।

चंदौली न्यूज़। VIDEO: ऊंटों की तस्करी, वध के लिए चंदौली के रास्ते ले जाया जा रहा था बंगाल।

0

जनपद चंदौली में गोवंशों की तस्करी के साथ-साथ अब ऊंटों की तस्करी के मामले सामने आ रहा है। चंदौली पुलिस ने एक डीसीएम में से दर्जनों से ज्यादा ऊंट बरामद करने के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है... At Latest Chandauli Samachar, Chandauli News In Hindi.

ऊंटों की तस्करी, वध के लिए चंदौली के रास्ते ले जाया जा रहा था बंगाल।

ऊंटों के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार


RR MEMORIAL HOSPITAL


READ HERE TOO: VIDEO: चंदौली में ट्रैक्टर ने युवक को कुचला, ग्रामीणों ने जमकर मचाया तांडव।


चंदौली के सैयदराजा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक डीसीएम वाहन से 15 ऊंट बरामद किया है। मौके से पुलिस ने कुल तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। बरामद ऊंटों को राजस्थान से पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा था। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही में जुटी है।







CHANDRA DENTAL CLINIC


ऐसे मिली पुलिस को सफलता

जानकारी के अनुसार सैयदराजा के प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण मिश्रा को सूचना मिली कि कुछ पशु तस्कर, डीसीएम में पशुओं को लाद कर सैयदराजा की सीमा से बिहार राज्य जाने वाले है। वहां से तस्कर, पश्चिम बंगाल जाएंगे। सूचना पर सैयदराजा पुलिस एक्टिव हुई और घेराबंदी किया। इस दौरान पुलिस ने एनएच 02 हाईवे पर स्थित पुलिस पिकेट के पास से एक डीसीएम को रोका और गाड़ी की तलाशी ली।


15 ऊंट हुए बरामद

तलाशी में पुलिस ने डीसीएम गाड़ी से कुल 15 ऊंट बरामद किए, जिसमे से एक ऊंट की मौत हो चुकी थी। तस्करों द्वारा ऊंटों को छिपाने के लिए डीसीएम के ऊपर तिरपाल बिछाया गया था, तथा ऊंटों के मुंह और पैर बांध दिया था। मौके से पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। 


पूछताछ में अगले राज


जानकारी देतें सीओ सदर


पुलिस के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि डीसीएम वाहन में क्षमता से अधिक ऊँट लदे है। उन्होंने राजस्थान के नागौर से एक व्यापारी के माध्यम से ऊंटों को लोड करवाया और ऊंटों को लेकर आसनसोल, पंश्चिम बंगाल जा रहें थे। अभियुक्तों ने बताया कि वे ऊंटों को लाद कर राजस्थान से होते हुए जयपुर, भरतपुर, आगरा, इटावा, कानपुर, वाराणसी, चन्दौली पहुंचें जहां से उन्हें बिहार होते हुए आसनसोल जाना था।  मामले का खुलासा करते हुए सीओ सदर ने बताया कि अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top