चंदौली। तीन युवकों की गंगा मे दूंबने से मौत, भाग खड़े हुए अन्य दोस्त।

चंदौली। तीन युवकों की गंगा मे दूंबने से मौत, भाग खड़े हुए अन्य दोस्त।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

वाराणसी स्थित एक गंगा घाट पर नहाने गए तीन युवकों की डूबने से मौत हो गयी। सभी मृतक चंदौली जिले के रहने वाले थें। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Chandauli news,

गंगा में डूबने से तीन की मौत


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: केंद्रीय मंत्री अब नही करते 4 सौ पार की बात, जाने सपा विधायक ने क्यों कही ये बात।


वाराणसी स्थित रानी घाट पर पर सोमवार की देर रात नहाते समय तीन युवकों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गयी। सभी मृतक चंदौली जिले के रहने वाले थें। मंगलवार की सुबह पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम व स्थानीय गोताखोरों की मदद से शवों को नदी से बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस, शवों को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही मे जुटी हुई है।


READ HERE TOO: चंदौली। लोकसभा चुनाव: चुनाव प्रेक्षक ने कही ये बात, सुझाव व शिकायत के लिए यहां करें संपर्क।


चंदौली समाचार,

रात को करीब 2 बजे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार डीडीयू नगर अंतर्गत हनुमानपुर निवासी 17 वर्षीय लकी, 19 वर्षीय सनी और 18 वर्षीय साहिल अपने अन्य दो दोस्तों के साथ काशी भ्रमण करने पहुंचें हुए थें। देर रात करीब 2 बजे सभी रानी घाट पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस दौरान सभी दोस्तों ने नहाने का मन बनाया और नदी में उतर कर नहाने लगे। कुछ देर में ही एक युवक गहरे पानी में चला गया। उसे बचाने की प्रयास में अन्य दो युवक भी गहरे पानी मे चले गए और डूब गए।


दो युवक मौके से हुए फरार

अपने तीन साथियों को पानी मे डूबता देख दो युवक मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद मल्लाहों ने डूबे युवकों को बचाने की काफी प्रयास किया पर रात होने की वजह से उन्हें कोई भी सफतला हाथ नही लगी। मल्लाहों की माने तो उक्त घाट में पानी बहुत गहरा होता है। और जो तैरना नही जानता वह यहां डूब सकता है।


पुलिस ने ली एनडीआरएफ की मदद

देर रात होने के कारण पुलिस कुछ नही कर पाई। मंगलवार की सुबह पुलिस ने एनडीआरएफ टीम और स्थानीय गोताखोरों की मदद से शवों की तलाश शुरू किया। जल्द ही टीम ने गंगा नदी से तीनों शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पांडेयपुर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला चिकित्सालय भिजवा दिया। वहीं सूचना पर रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। इस बाबत पुलिस ने बताया कि पीएम की प्रक्रिया के बाद शवों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top