चंदौली। इस भयानक हादसे में हुई थी तीन मुखियों की मौत, इस संस्था ने बढ़ाया मदद का हाथ।

चंदौली। इस भयानक हादसे में हुई थी तीन मुखियों की मौत, इस संस्था ने बढ़ाया मदद का हाथ।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के मुग़लसराय क्षेत्र में हुए एक भयानक हादसे में कुल 4 लोगों ने अपनी जान गवां दी थी। जिसमे तीन लोग काफी गरीब परिवार से थें जो घर की मुखिया भी थें। ऐसे में चंदौली के प्रसिद्ध श्री सेवा सामाजिक संस्था उन गरीब पीड़ित परिवारों के मदद को सामने आई है।

चंदौली न्यूज़,चंदौली समाचार,

जहरीली गैस से हुई थी मौत


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। अचानक भाग खड़ा हुआ मरा हुआ व्यक्ति, फटी रह गयी लोगों की आंखें।


चंदौली के मुग़लसराय क्षेत्र अंगर्गत काली महाल इलाके में देर रात तीन मजदूर सेप्टिक टैंक की सफाई करने गए थे। इस दौरान तीनों मजदूर जहरीली गैस के चपेट में गए और तीनों सेप्टिक टैंक में गिर गए। यहां तक कि उन्हें बचाने गया मकान मालिक का बेटा भी जहरीली गैस के चपेट में आ गया और वह भी गिर गया। सभी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया पर जिंदगी ने सभी का साथ छोड़ दिया। यूपी सरकार ने भी घटना का संज्ञान लिया और दैविक आपदा के तहत मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख आर्थिक सहायता की अपील की थी।





चंदौली समाचार,

श्री सेवा सामाजिक संस्था आई आगे

आपको बता दें की उक्त हादसे में तीन मजदूरों की मौत के बाद उनके परिजनों के सामने परिवार चलाने की बड़ी समस्या आन पड़ी। ऐसे में चंदौली के बहुत ही प्रसिद्ध संस्था "श्री सेवा सामाजिक संस्था" ने पीड़ित परिवारों की सहायता करने का बीड़ा उठाया। ऐसे में संस्था के लोग मौके पर पहुंचें और पीड़ित परिवारों को पीडीडीयू नगर के सीओ अनिरुद्ध सिंह के हाथों महिने भर का राशन और कपड़ा दिया गया।


संस्थापक सतीश जिंदल ने कही ये बात

श्री सेवा सामाजिक संस्था के संस्थापक सतीश कुमार जिंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवारों को, संस्था द्वारा अगले दो महिने तक राशन देने का काम किया जाएगा, जिसमे रोजमर्रा की सभी जरुरतों का समान रहेगी। साथ ही जरूरत पड़ने पर हर सभव मदद की जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि श्री सेवा सामाजिक संस्था द्वारा चंदौली के विभिन्न क्षत्रों में जरूरत मंदों के उद्धार के लिए हर संभव मदद किया जा रहा है। साथ ही संस्था का उद्देश्य जरूरतमंद लोगों को मदद के साथ उन्हें आत्मनिर्भर बनाना भी है ताकि वे खुद अपने पांव में खड़ा होने की काबिल बन सके।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top