चंदौली। VIDEO: धारदार हथियार से चाय विक्रेता की हत्या, खून से लथपथ मिला रामप्रसाद।

चंदौली। VIDEO: धारदार हथियार से चाय विक्रेता की हत्या, खून से लथपथ मिला रामप्रसाद।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र में एक चाय विक्रेता की हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन में जुटी है।

Chandauli news,murder,

दुकान खोलने गया था मृतक


BEST DENTAL SOLUTION IN CHANDAULI


READ HERE TOO: Chandauli news: चुनावी ख़र्चे में इस पार्टी का प्रत्याशी आगे, जाने किसने कितना किया खर्च।


मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के तारापुर निवासी 75 वर्षीय रामप्रसाद प्रजापति का कैली मार्ग स्थित तारापुर रेलवे क्रासिंग के पास चाय की दुकान है। रोज की भांति रामप्रसाद शनिवार की सुबह करीब 5 बजे दुकान खोलने के लिए गया हुआ था। 


READ HERE TOO: Chandauli News: चंदौली आ रहें है सीएम योगी, जान लें डायवर्जन प्लान नही तो होगी मुश्किल।



BEST HOSPITALS WITH ALL FACILITIES


खून से लथपथ मिले रामप्रसाद

कुछ समय बाद रामप्रसाद की पत्नी चनरी देवी, घर से दूध लेकर दुकान पर गई और मौके का नज़ारा देख उनका होश उड़ गया। वह भाग कर घर पहुंची और घर के अन्य सदस्यों को बताया कि उनके पति यानी रामप्रसाद, खून से लथपथ दुकान के बाहर पड़ा हुआ है। सूचना पर रामप्रसाद की भाई राजेन्द्र और ग्रामीण मौके पर पहुंचे तथा रामप्रसाद को ट्रामा सेन्टर ले गये। जहां पर चिकित्सकों ने घायल रामप्रसाद को मृत घोषित कर दिया। 


पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा


जानकारी देतें सीओ अनिरुद्ध सिंह


मामले में सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि सुबह उक्त घटना के बारे में जानकारी मिली थी। मृतक के परिजन से प्राप्त तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही मौके पर कानून व्यवस्था सामान्य व नियंत्रण में है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top