चंदौली। अचानक भाग खड़ा हुआ मरा हुआ व्यक्ति, फटी रह गयी लोगों की आंखें।

चंदौली। अचानक भाग खड़ा हुआ मरा हुआ व्यक्ति, फटी रह गयी लोगों की आंखें।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के डीडीयू स्टेशन के करीब एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस शव को उठा ही रही थी कि व्यक्ति अचानक जग गया और मौके से फरार हो गया।

Chandauli news,

अस्पताल के पास पड़ा था अधेड़


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: पुलिस अब कर रही कार्यवाही, पहले किया होता तो जिंदा होतें विजय कुमार।


जानकारी के अनुसार शनिवार की देर शाम डीडीयू रेलवे स्टेशन के पास स्थित ट्रैफिक अस्पताल के पास एक अज्ञात अधेड़ व्यक्ति को लोगों ने पड़ा हुआ देखा। व्यक्ति कोई भी हरकत नही कर रहा था। बात जंगल के आग की तरह फैली और मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गया। क्यो की उक्त व्यक्ति द्वारा कोई हरकत नही किया जा रहा था, लोगों ने समझा कि व्यक्ति की मौत हो चुकी है। देखते ही देखते मौत की सूचना पूरे नगर में फैल गई।

Chandauli news,

चंदौली समाचार,


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: सपा प्रत्याशी की नामांकन के दौरान हो गया ये बवाल, आप भी देखें .


पुलिस को दी गयी सूचना

इसी बीच किसी ने शव मिलने की जानकारी पुलिस को दिया। सूचना पर रेलवे चौकी प्रभारी, कस्बा चौकी प्रभारी तथा  राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक जानकारी हासिल करने में जुट गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ भी किया। आवश्यक छानबीन के बाद जैसे ही पुलिस व्यक्ति को उठाने लगी वैसे ही व्यक्ति अचानक उठ खड़ा हुआ और मौके से भाग गया। ये देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गयी। 


लोगों में रही चर्चा का विषय

उक्त घटना का जिक्र लोगों में तेजी से फैली और मामला चर्चा का विषय बना रहा। इस बाबत रेलवे चौकी प्रभारी हेमंत कुमार यादव ने बताया कि वह कोई भिखारी किस्म का व्यक्ति था, जो पूरी तरह से नशे में धुत था। शायद यही कारण रही होगी की लोगों ने उसे मृत समझा। 



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top