चंदौली। VIDEO: अखिलेश की जनसभा में एसआई की मौत, जाने क्या है मामला।

चंदौली। VIDEO: अखिलेश की जनसभा में एसआई की मौत, जाने क्या है मामला।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली में आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा में ड्यूटी पर तैनात एक एसआई की मौत हो गई। मौत की खबर पर पूरे पुलिस मोहकमे में शोक की लहर है।

अखिलेश की जनसभा में पुलिस कर्मी की मौत,एसआई की मौत,दरोगा की मौत,


ये है पूरा मामला


BEST DENTAL HOSPITAL, MUGHALSARAI


READ HERE TOO: Chandauli: VIDEO: सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का चुनावी कैलकुलेशन, बताया गणित।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: Live मंच पर अखिलेश के कलाकार ने दिखाई कलाकारी।


दरसअल, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार्यक्रम में जिले के चकरघट्टा थाने पर तैनात एसआई शिवधनी यादव की ड्यूटी लगी हुई थी। ड्यूटी के दौरान उन्हें चक्कर की शिकायत आई। साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया जहां से उन्हें वाराणसी के लिए रेफर किया गया। पर रास्ते मे ही एसआई ने दम तोड़ दिया।


भीषण गर्मी बनी कारण ?

पुलिस फोर्स में "फिटनेस" एक बहुत बड़ी भूमिका निभाती है। पुलिस प्रशासन को, किसी भी पुलिस कर्मी की ड्यूटी तय करने से पहले उसकी फिटनेस की जानकारी अवश्य लेनी चाहिए। मौसम की बात करे तो चंदौली में इस समय उमस भरी गर्मी है, ऐसे में बगैर फिट आदमी के लिए ये बातावरण सहन करना मुश्किल हो सकता है।


नही बचा पाएं साथी पुलिस कर्मी


जानकारी देतें एएसपी ऑपरेशन


बहरहाल, सुरक्षा ब्यवस्था के लिए चकरघट्टा धाने से आये दरोगा शिवधनी यादव का भी जनसभा में ड्यूटी लगा था। मेन गेट पर शिवधनी यादव को चक्कर की शिकायत हुई। साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें पास के एक छोटे पेड़ के नीचे बिठाया। पर जल्द ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां से डॉक्टरों ने उनको वाराणसी रेफर कर दिया, पर एसआई शिवधनी यादव, जिंदगी से जंग हार गए और रास्ते मे ही उन्होंने दम तोड़ दिया। फिलहाल, शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है और मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top