चंदौली। VIDEO: युवक की हत्या से सनसनी, चेहरे पर मिले चोट खरोच का निशान।

चंदौली। VIDEO: युवक की हत्या से सनसनी, चेहरे पर मिले चोट खरोच का निशान।

0

युवक का शव मिलने से सनसनी

चंदौली के चकिया क्षेत्र में रविवार को एक युवक का शव मिला है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी है।

चंदौली में युवक की हत्या

पहाड़ी पर मिला शव


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR

रविवार की सुबह चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शिकारगंज चौकी इलाके के सचिलहरा पहाड़ी पर एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गया।




सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन किया तथा आवश्यक जानकारी हासिल की। जिसके बाद पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला मर्चरी भिजवा दिया।

Chandauli crime news,




शरीर पर मिले चोट खरोच का निशान 

मामले में सीओ चकिया ने जानकारी देते हुए बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे ग्राम सभा बलिया खुर्द गढ़वा निवासी 20 वर्षीय सूरज चौहान का शव, सचिलहरा पहाड़ी पर मिलने की सूचना मिली थी। मृतक के घुटने, मुंह और चेहरे पर चोट खरोच का निशान था। प्रथम दृष्टियाँ जांच में अवैध संबंधों के चलते हत्या की आशंका प्रतीत हो रही है। 


घटना की जानकारी देतें सीओ, चकिया

उन्होंने बताया कि थाना चकिया द्वारा संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है तथा शव का पंचायतनामा, पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है। सीओ ने बताया कि जल्द ही घटना का अनावरण कर दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top