चंदौली। बिरहा गायिका की फंदे से लटकता हुआ मिला शव, पति से अलग रहती थी मृतका।

चंदौली। बिरहा गायिका की फंदे से लटकता हुआ मिला शव, पति से अलग रहती थी मृतका।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र में एक बिरहा गायिका की फंदे से लटकता हुआ शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही में जुटी है।

Chandauli news

छड़ से रस्सी के सहारे लगाया फांसी


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR




जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जिले के अलीनगर थानाक्षेत्र अंतर्गत लोको कॉलोनी में बिरहा गायिका 30 वर्षीय नीतू यादव का शव, छड़ से रस्सी के सहारे फंदे में लटका मिला। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। इसी बीच किसी के सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया तथा आवश्यक पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस, घटना की छानबीन में जुटी है।


READ HERE TOO: चंदौली। लोकसभा चुनाव: चुनाव प्रेक्षक ने कही ये बात, सुझाव व शिकायत के लिए यहां करें संपर्क।


Chandauli news,

पति से अलग रहती थी मृतका

बताया जा रहा है कि मृतका नीतू, लोको कॉलोनी स्थित एक क्वाटर में अपने पति संजय यादव से अलग रहती थी। अकेले रहकर वह, बिरहा गाने का काम करती थी। मंगलवार को नीतू का शव फंदे से लटकता मिला। किस परिस्थितियों में नीतू की मौत हुई है, इसका किसी को जानकारी नही हुई। वहीं इस मौत के बाबत इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।


आत्महत्या मानकर जांच कर रही पुलिस

सूचना पर मौके पर पहुंची अलीनगर पुलिस ने फारेंसिक टीम की मदद से मौके पर छानबीन किया तथा आस-पड़ोस में रहने वाले लोगों से जानकारी हासिल की। जिसके बाद पुलिस, शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवा दिया। इस बाबत पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट से मौत की गुत्थी सुलझ पाएगी। फिलहाल, घटना का जांच किया जा रहा है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top