चंदौली। VIDEO: आरपीएफ जवान ने बचाई मां-बेटे की जान, देखें खौफनाक वीडियो।

चंदौली। VIDEO: आरपीएफ जवान ने बचाई मां-बेटे की जान, देखें खौफनाक वीडियो।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली में डीडीयू आरपीएफ के जवान ने दो लोगों को मौत के मुँह से बचा लिया। घटना के सीसीटीवी फुटेज देख कर आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है कि मामला कितना गंभीर था।

Chandauli news,

प्लेटफार्म व गाड़ी के बीच गिरी महिला


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE VTOO: चंदौली। VIDEO: आमिताभ ठाकुर ने अवैध खनन का जारी किया वीडियो, डीजीपी से कार्यवाही की मांग।


जानकारी के अनुसार गुरुवार को ट्रेन नंबर 03204 डाउन डीडीयू-पटना मेमू पैसेंजर डीडीयू जं प्लेटफार्म नंबर 5 पर पहुंची हुई थी। ट्रेन के खुलते ही एक महिला, अपने तीन साल के बच्चे को लेकर चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करने लगी। इस दौरान महिला अनियंत्रित होकर प्लेटफार्म व गाड़ी के बीच गैप में गिर गई।


READ HERE TOO: चंदौली। दोस्त पर किया था जानलेवा हमला, कोर्ट ने सुनाई कठोर सजा।


Chandauli samachar,

जवान ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती

मौके पर गस्त कर रहे आरपीएफ के उप निरीक्षक मुकेश कुमार ने चीते जैसी फुर्ती दिखाया और दौड़कर महिला के गोद से बच्चे को पकड़ लिया, साथ ही महिला को भी बचा लिया। इस खौफनाक हादसे में महिला और बच्चे को कही भी कोई चोट नहीं आई।



घटना की सीसीटीवी फुटेज

बिना टिकट यात्रा पर थी महिला

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार रावत ने बताया कि महिला का नाम अंजू है जो कि मुग़लसराय क्षेत्र अंतर्गत काली महाल की निवासी है। बताया, महिला किसी काम से अपने बच्चे को लेकर बिना किसी टिकट/वैध अधिकार पत्र के उक्त ट्रेन से सकलडीहा जा रही थी। उन्होंने बताया कि आरपीएफ द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन जीवन रक्षा के तहत लोगों का जीवन बचाकर अपना बेहतर योगदान दिया जा रहा है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top