चंदौली। VIDEO: बेटी ने ऐसे सगी मां को उतारा मौत के घाट, देख कर कांप जाएगी रूह।

चंदौली। VIDEO: बेटी ने ऐसे सगी मां को उतारा मौत के घाट, देख कर कांप जाएगी रूह।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

चंदौली में एक बेटी द्वारा अपनी ही मां की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। सूचना पर फारेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है। वहीं शव को पीएम के लिए भिजवा कर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है। 

Chandauli news,


महिला की हत्या से सनसनी


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: OMG, सोशल मीडिया में सीएम के खिलाफ लिख दी ये बात, गिरफ्तार।


जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत झांसी गांव में एक अधेड़ महिला की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पहुंची सदर कोटवाली पुलिस और फारेंसिक टीम घटना की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार महिला के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया गया है। पुलिस ने महिला की शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मामले में बेटी द्वारा ही अपनी मां की हत्या करने की बात सामने आ रही है।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: बड़ी खबर, सड़क हादसे में दो की मौत-दो की हालत गंभीर।



Chandauli samachar,

अपनी बेटी के साथ रहती थी महिला

जानकारी के अनुसार सदर क्षेत्र अंतर्गत झांसी गाँव निवासी 50 वर्षीय लालमणी मौर्या अपने 28 साल की बेटी शशि मौर्या के साथ रहती थी। गुरुवार को लालमणी मौर्या का शव उन्ही के घर पर मिला। महिला के सिर पर चोट के निशान मिले। सूत्रों के अनुसार बीते दिनों से मृतका और उसकी बेटी के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर गुरुवार को मां-बेटी के बीच विवाद हुआ और बेटी ने किसी भारी चीज से अपनी मां के सिर पर वार करके उनकी हत्या कर दी।


मृतका के सिर पर मिला चोट का निशान


घटना की जानकारी देतें सीओ, सदर


हत्या की सूचना पर फारेंसिक टीम के साथ सदर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ सदर भी मौके पर पहुंचें और मौके का मुआयना किया तथा स्थानीय लोगों से पूछताछ की। मामले सीओ सदर ने बताया कि महिला की हत्या का सूचना मिली थी। मौके का मुआयना किया गया है। सीओ ने बताया कि किसी भारी चीज से महिला के सिर पर वार किया गया है।।बताया, शव को पीएम के लिए भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top