चंदौली। VIDEO: CM YOGI ने सपा को कहा रामद्रोही, लड़ाई रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच।

चंदौली। VIDEO: CM YOGI ने सपा को कहा रामद्रोही, लड़ाई रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच।

0

UPDATE CHANDAULI NEWS

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र अपने प्रत्याशी के समर्थन में CM Yogi Aditynath आज चंदौली पहुंचें जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

Loksabha election 2024,chandauli samachar,

महेन्द्रनाथ पांडेय के लिए मांगा वोट


BEST DENTAL SOLUTIONS IN CHANDAULI


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: धारदार हथियार से चाय विक्रेता की हत्या, खून से लथपथ मिला रामप्रसाद।


सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी डॉ0 महेन्द्रनाथ पांडेय की जमकर तारीफ की और जनपद में हुए विकास कार्यों को गिनाते हुए महेन्द्रनाथ पांडेय की लिए वोट मांगा। उन्होंने कहा कि आज चंदौली में मेडिकल कॉलेज बन गया है, जिसका लोग सिर्फ कल्पना करते थे। फोर लेन-सिक्स लेन सड़के बन रही है, फ्लाई ओवर बन रहा है जो कि चंदौली के विकास को दर्शाती है। 


READ HERE TOO: Chandauli news: चुनावी ख़र्चे में इस पार्टी का प्रत्याशी आगे, जाने किसने कितना किया खर्च।



BEST HOSPITAL WITH AL FACILITIES


सपा गठबंधन पर साधा निशाना


चंदौली में सीएम योगी की जनसभा


उन्होंने अपने स्पीच के शुरुआत से ही अखिलेश यादव और गठबंधन पर निशाना साधना शुरू किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी को राम द्रोही पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि चुनावी लड़ाई रामभक्त और रामद्रोहियों के बीच है। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश जब सत्ता में आये तो उन्होंने पहले आतंक वादियों के मुकदमो को वापस लेने का काम किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष चारो खाने चित है, इस लिए झूठ का सहारा ले रहा है। विपक्ष के संबिधान बदलने की बात पर भी सीएम योगी अखिलेश यादव पर बरसे। उन्होंने कहा कि बाबा साहब अंबेडकर को ज्यादा सम्मान देने का काम भाजपा ने ही दिया है। इसके अलावा और अन्य मुद्दों को लेकर भी उन्होंने सपा गठबंधन पर तंज कसा।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top