चंदौली। VIDEO: 24 घंटे के अंदर खुलासा, प्रेम-प्रसंग में हुई थी हत्या, ये निकला हत्यारा।

चंदौली। VIDEO: 24 घंटे के अंदर खुलासा, प्रेम-प्रसंग में हुई थी हत्या, ये निकला हत्यारा।

0

हत्या का खुलासा

चंदौली पुलिस ने मंगलवार की देर रात सदर क्षेत्र में हुए एक हत्याकांड का खुलासा 24 घंटे के अंदर कर दिया है। मामले में 8 मई को मुजदमा दर्ज करवाया गया था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। वहीं प्रेम-प्रसंग, हत्या का वजह बताया जा रहा है।

Chandauli murder,murder,

यहां मिला था शव


RR MEMORIAL HOSPITAL, ALINAGAR



आपको बता दें कि मंगलवार की देर रात जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मद्धुपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में 50 वर्षीय रंगनाथ सेठ का शव उन्ही के घर मे मिला था। वह अविवाहित थें। बताया जा रहा है कि अकेला रहने के कारण उन्होंने अपने आप को पूजा-पाठ में झोंक दिया था और ज्यादातर मंदिर में पूजा पाठ किया करते थे। मंगलवार की देर रात, गांव के कुछ लोगों ने रंगनाथ सेठ को कुर्सी पर अचेत पड़ा देखा। जिज्ञासा वस, लोग उनके करीब पहुंचें तो रंगनाथ मृत मिले। ऐसे में स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया और किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पीएम के लिए भिजवा कर मामले की छानबीन में जुटी थी।


READ HERE TOO: चंदौली। VIDEO: जहरीली गैस से छीन ली चार जिंदगियां, देखें वीडियो और जाने कैसे हुआ हादसा।


चंदौली समाचार,

मृतक के भाई को हुआ शक


गिरफ्तार अभियुक्त

पुलिस के अनुसार बीते 8 मई को मृतक का भाई भोलानाथ सेठ, जो कि अभी हरिद्वार, उत्तराखण्ड में रहते है- पुलिस को तहरीर दिया था कि उनका छोटा भाई रंगनाथ सेठ गांव पर रहता था। पैर से विकलांग व बिमार रहने के कारण उसकी शादी नही हुयी थी। इसलिये खाना बनाने और घर का कार्य करने के लिये गांव की एक लड़की को रखा था जो कि 12 साल से काम कर रही है। उक्त लड़की का भाई रमाशंकर विश्वकर्मा को मृतक रंगनाथ सेठ पर शक था कि उसके बहन का प्रेम प्रसंग, रंगनाथ के साथ चल रहा है। और इस बात को लेकर पूर्व में झगड़ा भी हुआ था। भोलानाथ सेठ ने पुलिस को रमाशंकर विश्वकर्मा के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी थी। जिसपर पुलिस, 302 का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू किया।


यहां से हुई गिरफ्तारी


जानकारी देतें सीओ सदर

सदर पुलिस तत्परता से घटना की छानबीन में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि मद्धुपुर में युवक की हत्या करने वाला आरोपी रमाशंकर विश्वकर्मा, जमुना इण्टर कालेज कटसिला हाइवे के सामने, दक्षिण पटरी सर्विस लेन के पास नहर पुलिया पर कही बाहर भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना पर पुलिस एक्टिव हुई और मुखबीर द्वारा बताए गए स्थान पर घेराबंदी कर आरोपी रमाशंकर विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया।


रस्सी से घोंटा था गला

पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी रमाशंकर विश्वकर्मा ने बताया कि 7 मई को वह अपने गांव के ही रंगनाथ सेठ को उसी के घर मे, रस्सी से गला कस कर हत्या कर दिया था तथा तभी से छिपकर रह रहा था और आज बाहर भागने के फिराक में था जब पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने बताया, अभियुक्त के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)
To Top